• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Bharatpur Crime News: बेटे ने छत पर ले जाकर मां को दिया धक्का, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

Bharatpur Crime News: बेटे ने छत पर ले जाकर मां को दिया धक्का, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

बेटे की शराब की लत के कारण उसकी मां हुकमी बाई उसे टोकती रहती थी.

बेटे की शराब की लत के कारण उसकी मां हुकमी बाई उसे टोकती रहती थी.

Bharatpur News: भरतपुर में एक शराबी बेटे ने नशे में चूर होकर अपनी मां (Mother) को छत पर ले जाकर उसे धक्का दे दिया जिससे नीचे गिरने के कारण उसकी मौत हो गई. लोगों के एकत्र होने पर आरोपी मौके से भाग छूटा. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

  • Share this:

    दीपक पुरी

    भरतपुर. पूर्वी राजस्थान के भरतपुर शहर (Bharatpur) से शर्मनाक और दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक आदतन शराबी ने नशे में चूर होकर अपनी मां (Mother) को छत पर ले जाकर वहां से धक्का दे दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत (Death) हो गई. वारदात के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना भरतपुर शहर के वार्ड नंबर 40 की है. पुलिस ने शव को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुटी है लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

    पुलिस के अनुसार यहां के बी नारायण गेट स्थित गुरुद्वारे के पास रहने वाला युवक शेरू आदतन शराबी है. वह शराब पीकर आये दिन घर में झगड़े-फसाद करता है. शराब की लत के कारण उसकी मां हुकमी बाई उसे टोकती रहती थी. इस पर वह मां से झगड़ा करता था. लेकिन रविवार रात को तो उसने सभी हदें लांघ दी. रात करीब10 बजे शेरू ने शराब के नशे में फिर से मां के साथ झगड़ा किया. बाद में मां को छत पर ले जाकर नीचे धक्का दे दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर आसपास के लोग वहां पहुंचे. हालात को भांपकर शेरू मौके से फरार हो गया. बाद में लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

    बाड़मेर में पिता ने मार डाला था चार बेटियों को
    उल्लेखनीय है कि हाल ही में पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में भी दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई थी. वहां एक व्यक्ति ने अपनी चार बेटियों को जहर देकर कुंड में फेंक दिया. बाद में आत्महत्या करने की नीयत से खुद ने भी कुंड में छलांग लगा दी थी. लेकिन वह खुद बच गया और चारों बेटियों की मौत हो गई. इस मामले में सामने आया कि उसकी पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी. उसके बाद वह साली से दूसरी शादी करना चाहता था लेकिन ससुराल वाले इसके लिये राजी नहीं हुये. इस पर वह अपने चारों बेटियों को उनके ननिहाल ले आया और गुस्से में आकर उनकी हत्या कर दी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज