बुजुर्ग ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, आरोपी पुलिस हिरासत में

भरतपुर के अटलबंद थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोपी 62 वर्ष का बुजुर्ग बताया जा रहा है.

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: August 26, 2019, 7:40 PM IST
बुजुर्ग ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, आरोपी पुलिस हिरासत में
भरतपुर - पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया
Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: August 26, 2019, 7:40 PM IST
भरतपुर के अटलबंद थाना क्षेत्र में एक नाबालिग (Minor Girl) से दुष्कर्म (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोपी 62 वर्ष का बुजुर्ग बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार आरोपी ने पीड़िता के पिता को अपनी दुकान किराए पर दे रखी थी. पीड़िता अपने पिता के लिए खाना लेकर दुकान पर आया करती थी. इसी बीच आरोपी हितेंद्र ने मौका देखकर एक दिन लड़की को धोखे से नशीला पदार्थ खिला दिया और फिर उससे दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोपी ने दुष्कर्म की वीडियो क्लिप भी बना ली. इस वीडियो को वायरल करने का भय दिखाते हुए वह नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगा.

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है.


इसके बाद आरोपी ने पीड़िता से और दो-तीन बार दुष्कर्म किया. इस ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को पूरे घटनाक्रम से अवगत करा दिया. घटना की जानकारी होने के बाद पीड़िता के पिता ने अटलबंद थाना पहुंचकर आरोपी हितेंद्र भारद्वाज के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पीड़िता का चिकित्सकों से मेडिकल (Medical) कराया है. फिर तत्परता दिखाते हुए आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है.

इस घटना के बारे में थाना अटलबंद के एसएचओ पूरन मीणा ने कहा कि पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें - छात्रसंघ चुनाव: छात्रों पर गाड़ी चढ़ाने के प्रयास, Video Viral

ये भी पढ़ें - आसाराम को हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 7:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...