VIDEO: भरतपुर के RBM अस्पताल में घमासान, कोविड वार्ड में तीमारदारों के बीच चले लात-घूंसे, मरीज घबराये

एक परिजन ने तो दूसरे को मारने के लिये वार्ड में रखा पंखा ही उठा लिया. इससे वार्ड में अफरातफरी मच गई.

एक परिजन ने तो दूसरे को मारने के लिये वार्ड में रखा पंखा ही उठा लिया. इससे वार्ड में अफरातफरी मच गई.

Bad condition of covid ward in RBM Hospital: भरतपुर के आरबीएम अस्पताल की अव्यस्थायें किसी से छिपी नहीं है. हाल ही में अस्पताल के कोविड वार्ड का एक वीडियो वायरल (Video viral) हुआ है. इसमें वार्ड में भर्ती एक मरीज के परिजन आपस में जूतम पैजार कर रहे हैं.

  • Share this:

दीपक पुरी

भरतपुर. कोरोना से बिगड़े हालात के बीच प्रदेश के अस्पतालों में एक तरफ जहां ऑक्सीजन और बेड (Oxygen and beds) की मारामारी चल रही है, वहीं दूसरी तरफ इन हालात से आजिज आये लोग अब बात-बात पर सब्र भी खोने लगे हैं. इसकी बानगी भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में देखने को मिली. यहां कोविड मेल वार्ड में एक मरीज के तीमारदार ही आपस में भिड़ (Fighting) पड़े. इस दौरान कुछ लोगों ने बीच बचाव किया तो कुछ इसका वीडियो बनाने लग गये. बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

इस दौरान वार्ड में जमकर जूतम पैजार हुई. इससे वार्ड में अफरातफरी का माहौल हो गया. वहां भर्ती मरीज तीमारदारों में मचे घमासान को देखकर घबरा गये. बताया जा रहा है इससे कई मरीजों की तबीयत भी बिगड़ गई. बाद में बमुश्किल हालात पर काबू पाया गया. जानकारी के अनुसार मामला आरबीएम अस्पताल के कोविड वार्ड नंबर 5 से जुड़ा है.

Youtube Video

वार्ड में मची अफरातफरी

यहां कोरोना के इलाज के लिए भर्ती एक मरीज के परिजन बुधवार को वार्ड में लड़ पड़े. पहले आपसी कहासुनी से शुरू हुआ मामला बाद में लात-घूसों तक आ गया. यहां जमकर थापा-मुक्की हुई. एक दूसरे पर हमलावर हुये एक परिजन ने तो दूसरे को मारने के लिये वार्ड में रखा पंखा ही उठा लिया. इससे वार्ड में अफरातफरी मच गई.

झगड़े में मरीज के परिजन और ससुराल वाले शामिल थे



बताया जा रहा है हंगामा करने वाले लोगों में उसके परिजन और ससुराल वाले शामिल थे. कोविड वार्ड में हुई इस घटना से कई कोरोना मरीजों की घबराहट के कारण तबीयत भी बिगड़ गई. अस्पताल प्रशासन ने भी इस मामले में कोई कार्रवाई करने की बजाय इसे दबाने में विश्वास रखा. सवाल यह भी पैदा होता है कि कोविड वार्ड में जहां अनावश्यक लोगों के आने-जाने पर पाबंदी रहती है वहां एक ही मरीज के इतने रिश्तेदार कैसे वार्ड में आ गये ?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज