लाइव टीवी

दो वाहन चालकों में हो रहा था झगड़ा, बीच-बचाव करने गए युवक को किया आग के हवाले

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: October 24, 2019, 11:55 AM IST
दो वाहन चालकों में हो रहा था झगड़ा, बीच-बचाव करने गए युवक को किया आग के हवाले
यवक को आगे के हवाले कर उसकी मशीन लेकर फरार हो गया चालक (सांकेतिक तस्वीर)

भरतपुर में दो वाहन चालकों में भाड़े को लेकर हुए विवाद में नाराज चालक ने मशीन लेने आए एक युवक पर पेट्रोल (Petrol) छिड़ककर आग लगा दी.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले में दो वाहन चालकों में भाड़े को लेकर हुए विवाद (Dispute) में पशुओं के लिए चारा काटने वाली मशीन लेने आए एक युवक पर वाहन चालक ने पेट्रोल (Petrol) छिड़ककर आग लगा दी. इसके बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में युवक को पहुंचाया अस्पताल

युवक को जलता हुआ देख आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से आग को बुझाया और इलाज के लिए उसे आरबीएम अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Budaun) जिले के रहने वाले सुरेश पाल नामक युवक ने कुम्हेर गेट से कुट्टी मशीन खरीदी थी.

मशीन खरीदने के बाद युवक एक पिकअप गाड़ी को किराए पर लेकर मशीन ले जा रहा था. इतने में दूसरी पिकअप गाड़ी वाला वहां आ गया और उससे कम भाड़े में ले जाने की बात कहने लगा. इसी बात को लेकर दोनों ही पिकअप वाहन के चालकों में झगड़ा हो गया.

यवक को आगे के हवाले कर उसकी मशीन लेकर फरार हो गया चालक

झगड़े के बीच-बचाव में बदायूं निवासी सुरेश पाल पर पिकअप चालक नाराज हो गया और अपनी गाड़ी से पेट्रोल की बोतल निकालकर ले आया. इसके बाद पेट्रोल युवक पर छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया. इसके बाद मौके से या.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मौके पर पहुंची अटलबंद थाना पुलिस ने हालातों की जानकारी ली और पीड़ित का बयान लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- चूरू में सरपंच प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश की आशंका

ये भी पढ़ें:- चूरू: अवैध पटाखा विक्रेताओं पर पुलिस की कार्रवाई, व्यापारियों में मचा हड़कंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...