भरतपुर: घर में सो रही नाबालिग को उठाकर ले गए गांव के ही 2 युवक, फिर किया गैंगरेप

पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है.

पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है.

Gang Rape with Minor Girl in Bharatpur: भरतपुर के कामां इलाके में बेखौफ बदमाश घर में सो रही नाबालिग लड़की को उठाकर ले गये और फिर उसके साथ गैंगरेप किया.

  • Share this:

दीपक पुरी

भरतपुर. पूर्वी राजस्थान में स्थित भरतपुर जिले (Bharatpur district) के कामां इलाके में गैंगरेप (Gang rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक गांव की नाबालिग लड़की को दो युवक घर से उठाकर ले गए. बाद में उससे गैंगरेप किया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर उसका मेडिकल करवा लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

कामां पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप यादव ने बताया कि इस संबंध में पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है. पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक वह 21 मई की रात को अपने घर सो रही थी. इसी दौरान रात को गांव के ही 2 लोग आए और उसे जबरन घर से उठाकर ले गए. बाद में पास में ही स्थित एक जगह लेकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

आरोपियों का नहीं लग पाया है कोई सुराग
वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है. पीड़िता सहित अन्य के बयान भी दर्ज किए हैं. पुलिस ने घटनास्थल का भी मौका मुआयना किया है.

करौली में हुई गैंगरेप की वारदात

उल्लेखनीय है भरतपुर जिले के समीपवर्ती करौली जिले में भी शनिवार को गैंगरेप का मामला सामने आया है. वहां भी तीन युवक बकरियां चराने गई एक लड़की को उठाकर जंगलों में ले गये और उसके बाद उससे गैंगरेप किया. यही नहीं आरोपियों ने पीड़िता को कुंए में फेंक दिया. उस मामले में भी पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज