Home /News /rajasthan /

गैंगरेप पीड़िता नाबालिग ने जहर खाकर दी जान, आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाकर कर दिये थे वायरल

गैंगरेप पीड़िता नाबालिग ने जहर खाकर दी जान, आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाकर कर दिये थे वायरल

Bharatpur Latest News: घटना के बाद बालिका के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Bharatpur Latest News: घटना के बाद बालिका के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Gang rape victim committed suicide in Bharatpur: भरतपुर में एक नाबालिग बालिका के साथ दो आरोपियों ने गैंगरेप कर उसके अश्लील वीडियो बना लिये और फोटो खींच लिये. बाद में उनको सोशल मीडिया में वायरल कर दिये. वारदात से आहत हुई पीड़िता ने बाद में जहर खाकर सुसाइड कर लिया. मृतका के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. आरोपी अभी फरार है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

दीपक पुरी.

भरतपुर. भरतपुर जिले के कैथवाड़ा थाना इलाके में दिल का दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां लंबे समय से गैंगरेप की शिकार (Gang rape victim) हो रही एक नाबालिग बालिका ने समाज में बदनामी के डर से जहर खाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतका के परिजनों ने इस संबंध में दो आरोपियों के खिलाफ कैथवाड़ा थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है. कैथवाडा थाना पुलिस बालिका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर करवा रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

कैथवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता के साथ लंबे समय से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया जाने की बात सामने आयी है. आरोपियों ने बालिका से गैंगरेप कर उसके अश्लील फोटो खींच लिये थे और वीडियो भी बना लिये थे. बाद में आरोपियों ने उनको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.

बदनामी के डर से अवसाद में आ गई थी पीड़िता
गैंगरेप और सोशल मीडिया में उसके फोटो तथा वीडियो वायरल होने से बालिका अवसाद में आ गई और उसने सोमवार को दोपहर में घर पर जहर खा लिया. इसका पता चलने पर पीड़ित बालिका के परिजन उसे तत्काल स्थानीय अस्पताल लेकर आये. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. देर शाम को कैथवाडा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

आज सुबह करवाया गया पोस्टमार्टम
इसकी सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. उसके बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर शाम को ही मामला दर्ज कर लिया. लेकिन रात हो जाने के चलते बालिका के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका था. मंगलवार को सुबह शव का पोस्टमार्टम करने के लिये मेडिकल बोर्ड गठित किया गया है। बोर्ड पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटा है.

अभी तक नहीं हो पाई है आरोपियों की गिरफ्तारी
पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. घटना के बाद बालिका के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Tags: Bharatpur News, Gang Rape, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर