भरतपुर के हाेटल में मसाज करवा रही जर्मन महिला पर्यटक से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार
Bharatpur News in Hindi

भरतपुर के हाेटल में मसाज करवा रही जर्मन महिला पर्यटक से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार
एक होटल में बुधवार रात एक जर्मन महिला पर्यटक के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भरतपुर (Bharatpur) जिले के अछनेरा रोड पर स्थित एक होटल में बुधवार रात एक जर्मन महिला पर्यटक (German Woman Tourist) के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले के अछनेरा रोड पर स्थित एक होटल में बुधवार रात एक जर्मन महिला पर्यटक (German Woman Tourist) के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मथुरा गेट थाना पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. महिला पर्यटक की शिकायत के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की. उधर, होटल प्रशासन पर मामला दबाने के प्रयास की बात सामने आई है. हालांकि महिला पर्यटक की ओर से पुलिस को सीधे शिकायत करने के बाद मामला उजागर हुआ और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी हुई.

German Woman Tourist
एक होटल में जर्मन महिला पर्यटक के साथ छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


पर्यटक ने पुलिस से की शिकायत, आरोपी गिरफ्तार
मथुरा गेट थानाधिकारी राजेंद्र शर्मा के अनुसार बुधवार शाम को लक्ष्मी विलास होटल से एक विदेश पर्यटक से छेड़छाड़ की शिकायत की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और विदेशी महिला पर्यटक की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.



यह है पूरा घटनाक्रम


जानकारी के अनुसार होटल में 8 विदेशी पर्यटक ठहरे हुए थे. इनमें जर्मनी की एक महिला पर्यटक ने होटल स्टाफ से मसाज (Massage) कराने की बात कही. इस पर होटल प्रशासन की ओर से एक युवक को महिला की मसाज करने के लिए भेज दिया. महिला पर्यटक के आरोपों के अनुसार मसाज करने के दौरान संदीप नामक आरोपी युवक ने महिला पर्यटक के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी तो महिला ने शोर मचाया और इसकी जानकारी होटल प्रशासन को दी. लेकिन होटल संचालकों द्वारा मामले को दबाने का प्रयास किया गया. हालांकि इस दौरान महिला पर्यटक द्वारा पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई और कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- 

Jaipur में आज वर्ल्ड फ्लोरल शो, 'गधे की बारात' और नाटक 'ईमानदार पुलिसवाला' नाटक

एक साथ 21 चिताएं देख गमगीन हुआ कोटा, लोकसभा स्पीकर भी हुए शामिल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading