लाइव टीवी

गर्लफ्रेंड कार में बैठने से कर रही थी मना, पुलिस को हुई गलतफहमी, फिर हुआ यह सब...
Bharatpur News in Hindi

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: January 25, 2020, 1:10 PM IST
गर्लफ्रेंड कार में बैठने से कर रही थी मना, पुलिस को हुई गलतफहमी, फिर हुआ यह सब...
पुलिस कार चालक युवक की तलाश में लगी हुई है और कार को जब्त कर लिया गया है.

पुलिस को देख कर कार चालक युवक छात्रा को गाड़ी से उतार कर भाग गया और जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो वह गाड़ी को छोड़कर भाग गया. बाद में पता चला कि यह मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) का था. इस मामले में पुलिस में कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर शहर (Bharatpur) में एक छात्रा के अपहरण (Kidnapping) होने की सूचना पर पुलिस की खासी मशक्कत हो गई. पुलिस को देख कर कार चालक युवक छात्रा को गाड़ी से उतार कर फरार हो गया. पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो वो गाड़ी को छोड़कर भाग गया. बाद में पता चला कि यह मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) का था. इस मामले में पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है. फिलहाल पुलिस कार चालक युवक की तलाश कर रही है. पुलिस ने कार को जब्त (Car Seized) कर लिया है.

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने गाड़ी में से बैग को गिरता देखा

जानकारी के अनुसार 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा को उसका ही दोस्त कार में जबरन बैठा कर ले जा रहा था, लेकिन छात्रा उसके साथ जाने को राजी नहीं थी. युवक उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर गाड़ी को तेज दौड़ाने लगा तो लड़की घबरा गई और उसने अपना बैग गाड़ी में से बाहर फेंक दिया. ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने गाड़ी में से बैग को गिरता देख लिया तो उन्हें लगा कि लड़की का अपहरण किया जा रहा है. इस पर पुलिस को चारों तरफ सूचना दे दी गई.

लोगों ने छात्रा को पुलिस के सुपुर्द किया

पुलिस और आमजन ने गाड़ी का पीछा किया तो गाड़ी चालक युवक घबरा गया और छात्रा को उद्योग नगर थाना के पास छोड़कर गाड़ी को ले भागा. कुछ लोगों ने लड़की को संभाल कर उद्योग नगर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया और गाड़ी का पीछा करने लगे. जघीना रेलवे फाटक बंद होने के बाद कार चालक ने गाड़ी को कच्चे रास्ते उतार दिया और जब उसकी गाड़ी रास्ते में फंस गई तो वह गाड़ी से उतर कर भाग गया.

एसपी हैदर अली जैदी ने कहा कि जैसी भी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई जाएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.


छात्रा ने युवक को दोस्त बतायाबाद में लड़की ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह उसका दोस्त था, लेकिन उसने उसका अपहरण नहीं किया बल्कि वह जबरदस्ती उसे कहीं घूमाने के लिए ले जा रहा था. इस घटना के बारे में एसपी हैदर अली जैदी ने कहा कि ऐसी सूचना मिली थी कि किसी लड़की का अपहरण कर लिया गया है. इस पर गाड़ी का पीछा गया और साथ ही शहर की पुलिस एक्टिव हो गई. इसके बाद गाड़ी वाले ने लड़की को छोड़ दिया और भागने लगा. फिर उसकी गाड़ी का पीछा गया तब उसने गाड़ी खड़ी कर दी और फिर भाग गया. उन्होंने कहा कि जैसी भी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई जाएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की खुदकुशी, मुंबई में अपने फ्लैट में लगाई फांसी

राजस्थान के स्कूलों में पढ़ाया जाएगा संविधान, 26 जनवरी से होगी शुरुआत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 12:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर