लाइव टीवी

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद अपराध का ग्राफ बढ़ा: कटारिया
Bharatpur News in Hindi

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: April 16, 2019, 9:10 AM IST
राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद अपराध का ग्राफ बढ़ा: कटारिया
गुलाब चंद कटारिया ,पूर्व मंत्री

प्रदेश के पूर्व मंत्री और नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने सोमवार को कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से अपराध का ग्राफ बढ़ा है.

  • Share this:
प्रदेश के पूर्व मंत्री और नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस  की सरकार बनने के बाद प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ा है.  भाजपा के शासन में 12 प्रतिशत अपराधों में कमी आई थी, कांग्रेस का शासन आते ही 3 महीने में 28 प्रतिशत अपराध बढ़ गए. जिनमें सर्वाधिक 43 प्रतिशत अपराध महिलाओं के मामले में  बढ़े हैं. गुलाब चंद कटारिया ने यह बात सोमवार को भरतपुर में भाजपा प्रत्याशी रंजीता कोली के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता में कही. उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में भी एक मासूम बच्ची का बलात्कार हुआ था लेकिन सरकार ने उसे संवेदनशीलता से लिया और 3 महीने में ही आरोपी को फांसी के फंदे तक पहुंचा दिया.

कटारिया ने कहा कि पुलिस की वर्दी ही अपराधों को कम करती है और अपराधियों को सुधारती है. मंत्रियों का काम तो केवल मॉनिटरिंग करना है. उन्होंने कहा कि पुलिस का मोरल बढ़ेगा तभी पुलिस आगे बढ़ेगी. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने किसानों का 10 दिन में कर्ज माफ करने की बात कही थी लेकिन किसी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ, अगर हुआ है तो है सूची जारी करें . बेरोजगारों को दिए जाने वाले भत्ते की घोषणा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि एक भी ऐसा बच्चा बता दें जिसे बेरोजगारी भत्ता दिया गया हो.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी के सामने कोई विकल्प नहीं है. कांग्रेस अभी भी अपनी हेकड़ी नहीं छोड़ रही है जो देश का दुर्भाग्य है . उन्होंने कहा कि कांग्रेस चौकीदार को चोर बताती है लेकिन उन्हें मालूम होना चाहिए कि जब चौकीदार जागता है तो लोग चैन की नींद सोते हैं. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने कहा कि राजस्थान में 25 सीटों पर भाजपा का परचम लहराएगा. देश में मोदी और भाजपा की लहर है. पत्रकार वार्ता में भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा ,डॉ शैलेश सिंह ,प्रत्याशी रंजीता कोली आदि मौजूद रहे .
ये भी पढ़ें-



भरतपुर से रंजीता कोली की जीत के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कसी कमर

भाजपा सत्ता में झूठ बोल कर आई थी, जनता का हो गया है मोहभंग: पायलट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 16, 2019, 9:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर