लाइव टीवी

शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे के भाई को लगी गोली, गंभीर घायल
Bharatpur News in Hindi

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: January 30, 2020, 2:47 PM IST
शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे के भाई को लगी गोली, गंभीर घायल
शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हा के भाई के लगी गोली (सांकेतिक तस्वीर)

भरतपुर (Bharatpur) जिले में एक शादी समारोह (Wedding ceremony) में खुशी में की गई फायरिंग (firing) के दौरान बंदूक से निकली गोली सीधे दूल्हे के भाई को जा लगी. घटना के बाद दूल्हे के भाई धड़ाम से जमीन पर जा गिरा और बुरी तरह से घायल (Injured) हो गया.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले में एक शादी समारोह (Wedding ceremony) में खुशी में की गई फायरिंग (firing) के दौरान बंदूक से निकली गोली सीधे दूल्हे के भाई को जा लगी. घटना के बाद दूल्हे के भाई धड़ाम से जमीन पर जा गिरा और बुरी तरह से घायल (Injured) हो गया. अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद शादी समारोह में हड़कंप मच गया. घटना में घायल दूल्हे के भाई को लोग तुरंत जिला आरबीएम अस्पताल लेकर भागे, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

शादी समारोह में रस्म निभाने के दौरान हुई घटना

घटना जिले के सेवर इलाके के घसोला गांव की है, जहां शादी के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे के भाई को गोली लग गई. जानकारी के अनुसार भरतपुर जिले की नदबई तहसील के किशनपुरा गांव से डॉक्टर पिंटू कुमार गुर्जर की बारात सेवर थाना क्षेत्र के घसोला गांव में आई थी, जहां पर देर रात्रि का कार्यक्रम खत्म होने के बाद सुबह की रस्म निभाई जा रही थी और दूल्हे के टीके करने का कार्यक्रम चल रहा था. उसी समय एक युवक ने खुशी में बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी. बंदूक से चली अचानक दूल्हे के भाई जा लगीं, जिससे वह घायल हो गया.

युवक को गोली लगने से शादी समारोह में मचा हड़कंप

शादी के माहौल में युवक को गोली लगने से शादी समारोह में हड़कंप मच गया. घटना में घायल युवक को वहां मौजूद बराती तुरंत उसे आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- बिना दुल्हन बैरंग लौटी बारात, शादी में स्टेज पर नाचने को लेकर हुई थी मारपीट

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा: अनोखे विवाह में दुल्हन पक्ष ने बांटे हेल्मेट, दुल्हा पक्ष ने सवा रुपये लिया दहेज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 2:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर