भरतपुर में करंट का कहर, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

विद्युत निगम (Electric corporation) की लापरवाही ने एक बार फिर 3 लोगों की जान ले ली. भरतपुर (Bharatpur) के रुदावल क्षेत्र में 11 केवी की विद्युत लाइन (power line) की चपेट में आने से पिता-पुत्र (Father and son) समेत 3 लोगों की मौत (death) हो गई.

News18 Rajasthan
Updated: August 30, 2019, 12:26 PM IST
भरतपुर में करंट का कहर, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, ग्रामीणों में आक्रोश
भरतपुर के रुदावल में हुआ हादसा। फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: August 30, 2019, 12:26 PM IST
विद्युत निगम (Electric corporation) की लापरवाही ने एक बार फिर 3 लोगों की जान ले ली. भरतपुर (Bharatpur) के रुदावल क्षेत्र में 11 केवी की विद्युत लाइन (power line) की चपेट में आने से पिता-पुत्र (Father and son) समेत 3 लोगों की मौत (death) हो गई. हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि पिता-पुत्र की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. करंट से 3 लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

कई दिनों से 11 केवी की विद्युत लाइन टूटी हुई पड़ी
जानकारी के अनुसार हादसा रुदावल क्षेत्र के सादपुरा गांव के पास हुआ. वहां कई दिनों से 11 केवी की विद्युत लाइन टूटी हुई पड़ी थी. लाइन में बिजली चालू थी. गुरुवार शाम को पांचाराम अपने बेटे भीम और साले प्रेम सिंह के साथ बाइक पर बैठकर बयाना की ओर जा रहा था. इसी दौरान उनकी बाइक रास्ते में टूटे पड़े विद्युत तारों से टकरा गई. इससे बाइक में करंट दौड़ गया और तीनों ही उससे गिर पड़े. काफी देर तक तीनों करंट से छटपटाते रहे. आसपास के लोगों ने जब उन्हें करंट से झटपटाते हुए देखा तो एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी. इस बीच प्रेम सिंह की वहीं पर मौत हो गई.

एक की मौके पर और पिता-पुत्र की जयपुर में हुई मौत

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को एंबुलेंस से भरतपुर के आरबीएम अस्पताल पहुंचाया. वहां चिकित्सकों ने प्रेम सिंह को मृत घोषित कर दिया और गंभीर घायल पांचाराम समेत उसके बेटे भीम सिंह को जयपुर के लिए रेफर कर दिया. जयपुर में पांचाराम और भीम सिंह की भी मौत हो गई. करंट से तीन लोगों की मौत के बाद इलाके के ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया. वहीं एक घर के 3 सदस्यों की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया.

(रिपोर्ट: शिवकुमार शर्मा)

कोर्ट के आदेश पर नीलाम होगी भरतपुर जिला कलेक्टर की कार!
Loading...

जोधपुर: चैकअप के बहाने डॉक्टर ने की युवती से अश्लील हरकत !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 12:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...