लाइव टीवी

ओवरटेक करने के फिराक में तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक सवार को मारी टक्कर

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2019, 12:25 PM IST
ओवरटेक करने के फिराक में तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक सवार को मारी टक्कर
शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे बाइक सवार को ऑटो ने मारी टक्कर (फाइल फोटो)

भरतपुर (Bharatpur) के बयाना मार्ग पर उच्चैन थाना क्षेत्र के खेड़िया गांव के पास तेज रफ्तार में आ रहे एक ऑटो (Auto) ने बाइक (Bike) में जोरदार टक्कर (Hit) मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) में भरतपुर (Bharatpur) के बयाना मार्ग पर उच्चैन थाना क्षेत्र के खेड़िया गांव के पास तेज रफ्तार में आ रहे एक ऑटो (Auto) ने बाइक (Bike) में जोरदार टक्कर (Hit) मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए.

वहीं इस भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस (Ambulance) की मदद से आरबीएम अस्पताल भिजवाया है. युवक के घायल होने की सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार युवक बयाना के इमलिया गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस भरतपुर लौट रहा था. तभी अचानक रास्ते में एक तेज रफ्तार ऑटो ने युवक की बाइक को ओवरटेक कर उसमें जोरदार टक्कर मार दी. इससे युवक बाइक के साथ दूर जा गिरा. गंभीर रूप से घायल का इलाज आरबीएम अस्पताल में चल रहा है, लेकिन युवक की हालत खराब होने पर उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- हनुमानगढ़ में भीषण हादसा: कार के सामने नील गाय आई, 2 लोगों की मौत, 5 घायल

ये भी पढ़ें:- विदाई कराकर लौट रही कार अनियंत्रिक होकर पलटी, दूल्हा-दुल्हन समेत 5 घायल

ये भी पढ़ें:- मेहंदीपुर बालाजी जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, आधा दर्जन से ज्‍यादा घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 12:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...