• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • BHARATPUR HIGH VOLTAGE DRAMA AT TOLL PLAZA NAKED TRUCK DRIVER CREATED RUCKUS TILL 2 HOURS RJSR

VIDEO: भरतपुर में टोल प्लाजा पर हाई वोल्टेज ड्रामा, ट्रक चालक ने नग्न होकर 2 घंटे किया बखेड़ा

टोलकर्मियों ने बताया कि ट्रक के फास्ट टैग में पैसा ना होने के कारण ट्रक को फास्ट टैग लाइन से नहीं निकाला गया. इसलिए चालक गुस्से में आ गया.

High voltage drama at toll plaza: भरतपुर में एक ट्रक चालक ने टोल टैक्स को लेकर टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया. ट्रक चालक निवस्त्र होकर ट्रक के केबिन पर चढ़ गया और करीब 2 घंटे तक बखेड़ा करता रहा.

  • Share this:
    दीपक पुरी

    भरतपुर. जिले से गुजर रहे नेशनल हाईवे पर स्थित अमोली टोल प्लाजा (Amoli Toll Plaza) पर एक ट्रक ड्राइवर का हाई वोल्टेज ड्रामा (High voltage drama) सामने आया है. बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर की टोल कर्मचारियों से टोल टैक्स को लेकर कहासुनी हो गई थी. उसके बाद ट्रक ड्राइवर टोल टैक्स के नाके पर ट्रक को खड़ा कर उसके केबिन पर चढ गया. वहां वह टोल कर्मचारियों से पूछने लगा कि मेरी गलती क्या है बताओ ?

    तमाशबीनों की भीड़ लग गई
    उसके बाद उसने निवस्त्र होकर करीब 2 घंटे तक ड्रामा किया. इस दौरान उसने शराब भी पी. हंगामा देखकर वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे नीचे उतारा और हिरासत में ले लिया. यह पूरा घटनाक्रम टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.



    फास्ट टैग को लेकर हुआ झगड़ा
    जानकारी के अनुसार यह हाई वोल्टेज ड्रामा बुधवार को दोपहर बाद करीब 4 बजे हुआ बताया जा रहा है. टोलकर्मियों ने बताया कि ट्रक के फास्ट टैग में पैसा ना होने के कारण ट्रक को फास्ट टैग लाइन से नहीं निकाला गया. इसलिए चालक गुस्से में आ गया और ड्रामा करने लगा. ट्रक चालक जब टोलकर्मियों के काबू में नहीं आया तो उन्होंने इसकी जानकारी टोल प्रबंधक को दी.

    पुलिस ने चालक को लिया हिरासत में ट्रक को किया जब्त
    उसके बाद हलैना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हंगामा कर रहे चालक को हिरासत में लेकर उसका ट्रक जब्त कर लिया. चालक शराब के नशे में होने के कारण वह कुछ नहीं बता पाया. इस पर पुलिस ने ट्रक के मालिक को बुलाया है. चालक की ओर से किये गये हंगामे का वीडियाे अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.