BJP नेता के विवादित बोल- रेप ऐसी चीज है जो रुक नहीं सकती

बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने रेप के मामलों पर विवादास्पद बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि रेप की घटनाएं रुक नहीं सकती हैं.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 3:55 PM IST
BJP नेता के विवादित बोल- रेप ऐसी चीज है जो रुक नहीं सकती
बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने रेप मामलों पर विवादास्पद बयान दिया है. (फोटो- कालीचरण सराफ/एफबी से साभार)
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 3:55 PM IST
राजस्थान के पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने रेप के मामलों को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दुष्कर्म एक ऐसी चीज है जो रुक नहीं सकती, परंतु रेप की घटनाओं में 87% की वृद्धि चिंताजनक है. उन्होंने यह बात रविवार को भरतपुर में बीजेपी के एक कार्यक्रम के दौरान कही.

पूर्व मंत्री सराफ ने जयपुर में मासूम बच्ची से बलात्कार की घटना को घिनौना अपराध बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है. सराफ ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में भी इस तरह की आपराधिक घटनाएं होती थीं, लेकिन उन पर काफी हद तक काबू पाया गया था.

'87% वृद्धि चिंताजनक'

पूर्व मंत्री सराफ ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में अपराध बढ़ा है. दुष्कर्म एक ऐसी चीज है जो रुक नहीं सकती, लेकिन रेप के मामलों में 87 प्रतिशत बढ़ोतरी चिंताजनक है. सराफ ने भरतपुर प्रवास पर पहलू खान और उसके परिवार को गोतस्कर भी बताया. साथ ही उन्होंने इस मामले में फिर से जांच कराने के फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की गहलोत सरकार गोतस्करों को बचाने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें- जयपुर का सिकंदर का कबुलनामा, 25 बच्चों से कर चुका दरिंदगी

kalicharan saraf, rape case
बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ के बयान पर ट्वीट.


ये भी पढ़ें- सुर्खियां: सिकंदर का 65 से यौनाचार, विश्व विरासत बना जयपुर
First published: July 8, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...