Home /News /rajasthan /

jagat singh controversial statement said kam karana hai to joote se in bharatpur video viral cgpg

BJP जिला प्रमुख जगत सिंह के बिगड़े बोल, कहा- 'काम कराना है तो जूते से कराना सीखो'

Jagat Singh In Bharatpur: भरतपुर जिला प्रमुख जगत सिंह का एक विवादित बयान काफी चर्चा में है.

Jagat Singh In Bharatpur: भरतपुर जिला प्रमुख जगत सिंह का एक विवादित बयान काफी चर्चा में है.

Jagat Singh Viral Video: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर (Bharatpur News) जिला प्रमुख जगत सिंह (Jagat Singh News) का एक बयान इन दिनों चर्चा में है. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि काम कराना है तो जूते से कराना सीखो, गर्मी में घूमने से कोई फायदा नहीं है. मालूम हो कि जगत सिंह पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे हैं. वे कामां विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक भी रह चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

DEEPAK PURI

भरतपुर. राजस्थान से भरतपुर जिला प्रमुख जगत सिंह का एक कार्यक्रम के दौरान विवादित बयान सामने आया है. जिला प्रमुख जगत सिंह ने एक कार्यक्रम में लोगों से कहा कि काम कराना है तो जूते से कराना सीखो, गर्मी में घूमने से कोई फायदा नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जो अधिकारी काम नहीं करेंगे उनको नोटिस थमा दिया जाएगा. दरअसल जिला प्रमुख जगत सिंह बुधवार को कुम्हेर पंचायत समिति के गांव सूरौता में सरकारी विद्यालय में भामाशाह द्वारा बनाए गए एक कक्षा  का लोकार्पण करने पहुंचे थे. उसी दौरान लोगों ने उनके सामने अपनी समस्याएं रखी. ज्यादातर समस्याएं पानी की सामने आई.

उसको लेकर जिला प्रमुख ने संबंधित अधिकारियों को तुरंत समाधान के निर्देश दिए. इसी दौरान लोगों से कहा कि आप यहां से बीजेपी के उम्मीदवार को क्यों नहीं जीताते हो. यही कारण है कि आप को समस्याओं से जूझना पड़ रहा है. आपको बता दें कि जिला प्रमुख जगत सिंह हमेशा से विवादित बयान देकर चर्चाओं में रहे हैं. पहले भी उन्होंने कामा में एक विवादित बयान दिया था. उस समय भी यह काफी चर्चाओं में रहे थे. अब जिला प्रमुख का विवादित बयान सुर्खियों में बना हुआ है.

कांग्रेस सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

कार्यक्रम के दौरान जगत सिंह ने कहा, ‘ प्रदेश में कानून व्यवस्थान खराब हो गई है. किसी भी सरकारी कार्यालय में चले जाओ वहां भ्रष्टाचार का माहौल है. आज सूबे की जनता परेशान है’.

जानें कौन हैं जगत सिंह?
मालूम हो कि जगत सिंह पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे हैं. वे कामां विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक भी रह चुके हैं. इस बार वह भरतपुर से भाजपा टिकट पर जिला प्रमुख चुने गए. इतना ही नहीं जगत सिंह जब भाजपा विधायक थे उस दौरान भी उनके विवादित बयान सामने आए थे.

Tags: Bharatpur News, Rajasthan news, Video Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर