• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • KBC 13: भरतपुर की आयशा ने दिया 11 सवालों का जवाब, जीती हुई रकम से करेंगी बच्चों की मदद

KBC 13: भरतपुर की आयशा ने दिया 11 सवालों का जवाब, जीती हुई रकम से करेंगी बच्चों की मदद

आयशा KBC में जीती हुई धनराशि से बच्चों की मदद करना चाहती हैं.

आयशा KBC में जीती हुई धनराशि से बच्चों की मदद करना चाहती हैं.

Rajasthan News: भरतपुर (Bharatpur) News की आयशा खान शर्मा (Ayesha Khan Sharma) 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati)  के हॉट सीट तक पहुंच गईं. उन्होंने 11 सवालों का सही जवाब भी दिया. 

  • Share this:

    Deepak Puri

    भरतपुर. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) में भरतपुर (Bharatpur) की आयशा खान शर्मा (Ayesha Khan Sharma) बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर उनके सवालों के जवाब देती नजर आईं. करीब 45 मिनट के इस शो के दौरान आयशा खान शर्मा ने 11 सवालों का जवाब दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने अमिताभ बच्चन को विश्व विरासत केवलादेव राष्ट्रीय पक्षी उद्यान, भरतपुर के स्वर्णिम इतिहास और अजय लोहागढ़ दुर्ग के इतिहास से भी रू-ब-रू करवाया. आयशा ने बताया कि उन्हें KBC शो में करीब 45 मिनट का वक्त मिला और उसमें अमिताभ बच्चन के 11 सवालों के जवाब दिए. उन्होंने बताया कि वो रिस्क नहीं लेना चाहती थीं, इसलिए 6.40 लाख रुपए जीतकर खेल क्विट कर दिया.
    आयशा ने बताया कि केबीसी (KBC 13) की तैयारी के लिए ज्यादा से ज्यादा समय दे सकूं, इसमें सासु मां और पति धीरज शर्मा ने पूरा सहयोग दिया. समय खराब ना हो, इसलिए सासु मां सभी का खाना तैयार करतीं. पति धीरज शर्मा ने बताया कि वो सभी करंट जीके के सवालों की तैयारी कराते. साथ ही पहले के गई सवाल-जवाबों का रिवीजन भी कराने में मदद करते.

    केबीसी में लापता देवर के लिए मांगी मदद 

    आयशा शर्मा ने बताया कि साल 2008 में उनके देवर नीरज शर्मा गुस्से में घर से निकल गए थे और अभी तक वापस लौट कर नहीं आए. आयशा ने कौन बनेगा करोड़पति शो में अमिताभ बच्चन से निवेदन करके उनके घर लौटने की अपील की है. शो के दौरान लापता नीरज का फोटो भी प्रसारित किया गया है.

    ये भी पढ़ें: Kota Greenfield Airport: जमीन पर अटकी बात, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम गहलोत को लिखा खत 

    गरीब बच्चों की करेंगी मदद

    आयशा शर्मा ने बताया कि कौन बनेगा करोड़पति शो में जीती गई राशि से वो सरकारी विद्यालय में पढ़ रहे गरीब बच्चों की मदद करेंगी. साथ ही शादी के बाद वो कोरोना के कारण पति के साथ कहीं घूमने नहीं जा सकीं, इसलिए अब पति के साथ कहीं घूमने जाएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज