भरतपुर में बदमाश घर से उठा ले गए नाबलिग को, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर जिले (Bharatpur district) में एक नाबलिग बालिका (Minor girl) का हथियारों के बल पर अपहरण (Kidnapping) कर उससे जंगल में गैंगरेप (Gangrape) किया गया. आरोपी पीड़िता को बेहोशी (unconsciousness) की हालत में जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए.

News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 3:55 PM IST
भरतपुर में बदमाश घर से उठा ले गए नाबलिग को, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप
गैंगरेप की वारदात भरतपुर जिले के गोपालगढ़ थाना इलाके में मंगलवार रात को हुई.
News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 3:55 PM IST
भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर जिले (Bharatpur district) में एक नाबलिग बालिका (Minor girl) का हथियारों के बल पर अपहरण (Kidnapping) कर उससे जंगल में गैंगरेप (Gangrape) किया गया. आरोपी पीड़िता को बेहोशी (unconsciousness) की हालत में जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने इस संबंध में 3 आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट (POCSO Act) में मामला दर्ज किया है. फिलहाल आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

गोपालगढ़ थाना इलाके में हुई वारदात
जानकारी के अनुसार गैंगरेप की वारदात भरतपुर जिले के गोपालगढ़ थाना इलाके में मंगलवार रात को हुई. वहां नाबालिग बालिका अपने घर में सो रही थी. इसी दरम्यिान कुछ बदमाश आए और हथियारों के बल पर नाबालिग का अपहरण कर ले गए. आरोपियों ने नाबालिग को जंगल में ले जाकर उससे गैंगरेप किया. इससे बालिका बेहोश हो गई. बाद में आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गए. बुधवार को सुबह पीड़िता जंगल में बेहोशी की हालत में मिली. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है. पीड़िता के परिजनों ने इस संबंध में 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

सोमवार को भीलवाड़ा में हुई थी गैंगरेप की वारदात

उल्लेखनीय है कि गत सोमवार को भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा इलाके में भी गैंगरेप का मामला सामने आया था. वहां मेले में जा रही एक किशोरी को तीन शराबी उठाकर खेतों में ले गए. वहां आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए थे और उसे जगह-जगह से नोच डाला था. पीड़िता किसी तरह से उनके चुंगल से छूटकर भागी. बाद में राहगीरों ने किशोरी का तन ढका. पीड़िता ने सोमवार देर रात अपनी मां के साथ शाहपुरा थाने जाकर इस संबंध में 3 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था.

(रिपोर्ट - शिव कुमार वशिष्ठ)

भीलवाड़ा में किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप, किसी तरह छूटकर भागी पीड़िता
Loading...

रेप केस में बयान बदलने के लिए पीड़िता ने मांगे 11 लाख रुपए, 3 लाख लेते पकड़ा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...