लाइव टीवी

डॉक्टर पति-पत्नी और 'वो' के शक में अस्पताल की रिसेप्शनिस्ट और बेटे को जिंदा जलाया

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 8:57 AM IST
डॉक्टर पति-पत्नी और 'वो' के शक में अस्पताल की रिसेप्शनिस्ट और बेटे को जिंदा जलाया
डॉ. सीमा गुप्ता को रिसेप्शनिस्ट दीपा उर्फ रीया और उसके 8 साल के बेटे शौर्य को अवैध संबंधों के शक में जिंदा जला के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

भरतपुर (Bharatpur) के श्रीराम अस्पताल (Dr Shri Ram Gupta Memorial Hospital) की डॉ. सीमा गुप्ता (Doctor Seema Gupta) और उसकी सांस सुरेखा गुप्ता को रिसेप्शनिस्ट दीपा उर्फ रीया और उसके 8 साल के बेटे शौर्य को अवैध संबंधों के शक में जिंदा जला (burns alive)के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 8:57 AM IST
  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) स्थित श्रीराम अस्पताल (Dr Shri Ram Gupta Memorial Hospital) की रिसेप्शनिस्ट दीपा उर्फ रीया और उसके 8 साल के बेटे शौर्य को अवैध संबंधों के शक में गुरुवार को जिंदा जला (burns alive) दिया गया. वो मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन बचाने पहुंचा उसका भाई अनुज भी झुलस गया. तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां दीपा और शौर्य को मर्त घोषित कर दिया गया और अनुज को गंभीर हालात में जयपुर रैफर किया गया. भरतपुर पुलिस के अनुसार महिला और उसके बेटे को जिंदा जलाने के मामले की शुरुआती जांच में डॉक्टर सुदीप गुप्ता (Dr Sudeep Gupta) और दीपा के बीच अवैध संबंध सामने आएं हैं. डॉ. सुदीप की पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता (Doctor Seema Gupta) और उसकी सांस सुरेखा गुप्ता को आग लगाने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है.

आग लगाने के बाद कहा- हमने लगाई आग बचा सको तो बचा लो

आग लगने के बाद मकान के आसपास भीड़ जमा हो गई. इस दौरान वहां मौजूद डॉ. सीमा और उसकी सास सुरेखा लोगों से कह रही थी, हमने लगाई आग कोई बचा सको तो बचा लो. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यहीं से डॉ. सीमा ने अपने पति को फोन कर आग लगाने की जानकारी दी थी. इसके बाद डॉ. सुदीप भी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आग विकराल हो चुकी थी.

आग में कूदा भाई अनुज, नहीं बचा पाया दीपा और शौर्य को

दीपा के पड़ोसियों के अनुसार आगजनी के पहले उसके कीचन से आवाज सुनाई दी थी. दीपा जोर-जोर से फोन पर अपने भाई को घर में आग लगाने की बात कह रही थी. इसके बाद वहां भाई अनुज पहुंचा और जान की परवाह किए बिना कंबल लपेट आग में कूद गया. उसने बहन और भांजे को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह बच नहीं सके. खुद अनुज का जयपुर में गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- 
ISI एजेंट दिखाती थी अश्लील डांस, हनीट्रैप में फंसा सेना का जवान गिरफ्तार
Loading...

Police-Lawyers Conflict: दिल्ली पुलिसवालों की ऐसे मदद करेगी राजस्थान पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 8:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...