Home /News /rajasthan /

Rajasthan: जीजा से बदला लेने साले ने किया उसकी बहन से रेप, अश्लील वीडियो बनाया, गिरफ्तार

Rajasthan: जीजा से बदला लेने साले ने किया उसकी बहन से रेप, अश्लील वीडियो बनाया, गिरफ्तार

Bharatpur Crime News: भरतपुर में रेप के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Bharatpur Crime News: भरतपुर में रेप के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Bharatpur Rape Case: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर में साले ने जीजा को नीचा दिखाने और बहन की पिटाई का बदला लेने के लिए उसकी बहन के साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को दिया अंजाम. आरोपियों ने वारदात को अंदाम देने के बाद महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. फिलहाल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर (Bharatpur News in Hindi) में एक युवक ने अपनी बहन की पिटाई का बदला लेने के लिए अपने जीजा की बहन के साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने अपने साथियों से दुष्कर्म के समय वीडियो (Vulgar Video) भी बनवाया और अपने जीजा को नीचा दिखाने के लिए वीडियो को रिश्तेदारों के बीच वायरल कर दिया. पीड़िता ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया था. शिकायत मिलने के बाद मथुरा गेट थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने बताया कि उसकी बड़ी बहन की डिलीवरी हुई थी. उससे मिलने के लिए वह जनाना अस्पताल आई थी.

    पीड़िता के पास उसकी भाभी का फोन आया जिसने दोपहर में पीड़िता को शहर के बिजली घर चौराहे पर आने के लिए कहा. जब पीड़िता बिजली घर चौराहे पर पहुंची तो वहां पर उसे उसकी भाभी का भाई और उसकी मौसी का लड़का मिला. फिर दोनों ने पीड़िता को झूठ बोलकर बाइक पर बिठाकर एक होटल में ले गए. यहां दोनों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और अश्लील वीडियो बना लिया.

    साले ने जीजा से बदला लेने दिया वारदात को अंजाम

    पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि उनका जीजा उनकी बहन को परेशान करता था और उसके साथ मारपीट करता था. इस वजह से बहन भी परेशान होकर अपने पीहर में ही रह रही थी. बाद में साले ने जीजा से बदला लेने के लिए और उसे नीचा दिखाने के लिए जीजा की बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिर महिला का अश्लील वीडियो बनाया और रिश्तेदारों के बीच उसे वायरल कर दिया.

    7 दिन पहले शादी, पति को नहीं बनाने दिए संबंध, फिर गहने-पैसे लेकर भागी लुटेरी दुल्हन

    ये भी पढ़ें: Bhilwara News: फरियादी की बात सुन गुस्से से तमतमाए तहसीलदार, टेबल पर उछलकर चढ़े, और फिर…
    रेप के इस मामले में पुलिस ने आरोपी सौरभ और पवन को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी सौरव कुम्हेर थाना क्षेत्र के सीही गांव का रहने वाला है और  दूसरा आरोपी पवन उत्तर प्रदेश के मालगांव का रहने वाला है. फिलहाल दोनों आरोपियों से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है.

    Tags: Bharatpur News, Crime in Rajasthan, Girl rape, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर