नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ अभियान का लोगों ने किया विरोध

DEEPAK LAWANIYA | ETV Rajasthan
Updated: August 12, 2017, 2:09 PM IST
नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ अभियान का लोगों ने किया विरोध
अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम कर्मचारी
DEEPAK LAWANIYA | ETV Rajasthan
Updated: August 12, 2017, 2:09 PM IST
भरतपुर नगर निगम द्वारा आज शुरु हुए अतिक्रमण हटाओ अभियान का व्यापारियों ने जमकर विरोध किया. आज नगर निगम का अतिक्रमण विरोधी दस्ता निगम कार्यालय के पास जब अतिक्रमण हटाने पहुंचा तो उसे लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक गली में स्थित दिव्यांग भगवान दास अंडे वाले से दस्ते के कर्मचारी कुछ कर्मचारियों की मारपीट भी हो गई. भगवान दास के पुत्र का कहना था कि उन्होंने अपना सामान हटाने के लिए दस्ते के कर्मचारियों से थोड़ा समय मांगा था लेकिन जब सुनवाई नहीं हुई तो उन्हें विरोध करना पड़ा. नगर निगम की इस कार्रवाई के विरोध में मथुरा गेट बाजार के व्यापारियों ने कुछ देर के लिए अपनी दुकानें भी बंद कर दी और बाजार में जाम लगाने का प्रयास किया.

घटना की जानकारी मिलते ही मथुरा गेट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और व्यापारियों को सामझाने के बाद उन्हें शांत किया. इसके बाद सभी व्यापारियों ने इकट्ठा होकर मथुरा गेट थाना पहुंच कर नगर निगम के कर्मचारियों के खिलाफ FIR भी दर्ज कराने की कार्यवाई की. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब नगर निगम कर्मचारियों को लोगों के विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा है. लोगों का कहना है कि उन्हें व्यापारियों को सामान हटाने के लिए थोड़ा समय देना चाहिए था.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर