भरतपुर: राहुल का मोदी पर हमला, कहा- पीएम ने 2 करोड़ नौकरियों का वादा कर युवाओं को दिया धोखा
Bharatpur News in Hindi

भरतपुर: राहुल का मोदी पर हमला, कहा- पीएम ने 2 करोड़ नौकरियों का वादा कर युवाओं को दिया धोखा
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी.

भरतपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

  • Share this:
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण यानी 6 मई को 12 लोकसभा सीटों पर होने वाले मतदान पूर्व प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को भरतपुर पहुंचे. भरतपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित इस चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, मोदी अब बेरोजगारी, किसान की चर्चा नहीं करते, 15 लाख खाते में डालने की बात की थी लेकिन एक पैसा नहीं डाला, बेवकूफ बनाने के लिए कहा कि बैंक अकाउंट खोल रहा हूं, अब मोदी के खोले बैंक अकाउंट में हम पैसा डालना चाहते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने 2 करोड़ नौकरियों के अवसर मुहैया कराने का वादा किया था, लेकिन युवाओं को बेरोजगार छोड़ कर उन्‍हें धोखा दिया है.

हम देंगे पैसा: राहुल

राहुल गांधी ने कहा, मोदी ने 15 बड़े लोगों के 5 लाख करोड़ से ज्यादा माफ कर दिए, तो हम गरीबों के खाते में पैसा क्यों नहीं डाल सकते. हमने देश के ख्यात अर्थशास्त्रियों से विचार विमर्श किया, उन्होंने 4 माह तक इस पर काम किया. उन्होंने 72 हजार रुपए सालाना का आंकड़ा दिया. 5 करोड़ परिवारों को 25 करोड़ रुपए तब तक दिए जाएंगे, जब तक 12 हजार रुपए से ज्यादा की प्रतिमाह की आमदनी नहीं हो जाती.



उन्होंने ये भी कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश के करोड़ों लोगों से पैसा छीनकर मेहुल चौकसी, विजय माल्या जैसे लोगों लो दिया, नोटबन्दी से पैसा छीनते ही बाजार से लोगों ने सामान खरीदना बंद कर दिया. देश की अर्थव्यवस्था जाम हो गई, जैसे ही न्याय योजना का पैसा मिलेगा, लोग बाजार से सामान खरीदने लगेंगे, जैसे ही लोग सामान खरीदना शुरू करेंगे दुकानें और फैक्ट्रियां फिर से शुरू हो जाएंगी, युवाओं को जॉब मिलने लगेगा, न्याय योजना इस तरह तस्वीर बदल देगी.



(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें- ये हैं DCP पूजा अवाना, वायरल हो रहे हैं इनके फेसबुक पोस्ट

ये भी पढ़ें- राजस्थान की 5 सीटों पर जीत दारोमदार इन 6 महिलाओं पर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading