Home /News /rajasthan /

10 लाख में आई लुटेरी दुल्हन ने पति को खिलाई नींद की गोली, फिर सारे गहने और रुपये लेकर भागी

10 लाख में आई लुटेरी दुल्हन ने पति को खिलाई नींद की गोली, फिर सारे गहने और रुपये लेकर भागी

Bharatpur Samachar: राजस्थान के भरतपुर में शादी के ढाई महीने बाद गहने और पैसे लेकर भागी बहू.

Bharatpur Samachar: राजस्थान के भरतपुर में शादी के ढाई महीने बाद गहने और पैसे लेकर भागी बहू.

Bharatpur News: राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में शादी के ढाई महीने बाद ही लुटेरी दुल्हन ने बड़ा कारनामा कर दिया. बयाना थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरा में आरोपी महिला ने पहले पति को नींद की गोली खिलाई, फिर नगद और जेवरात लेकर फरार हो गई. सुबह घर वालों ने जब देखा तो उनके होश उड़ गए. अलमारी में रखे जेवरात और अन्य सामान भी गायब थे. दरअसल, सिकंदरा गांव के भगवान सिंह ने 7 नवंबर 2021 को धौलपुर जिले की मोहरी का पुरा निवासी नीलम से शादी की थी. शादी से पहले युवक ने आरोपी महिला के घर वालों को 10 लाख रुपये भी दिए थे.

अधिक पढ़ें ...

DEEPAKPURI P

भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले में एक शातिर लुटेरी दुल्हन ने बड़ा कारनामा किया है. बयाना थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरा में ढाई महीने पहले शादी करके आई दुल्हन पति को नींद की गोली खिलाकर नगदी जेवरात लेकर फरार हो गई. सुबह जागने पर परिजनों को पता चला तो घर से दुल्हन फरार थी. साथ ही परिजनों ने जब अलमारी में रखे जेवरात और अन्य सामान को देखा तो वह भी गायब मिले. इस घटना को सुन कर हर कोई हक्का-बक्का रह गया कि आखिर ढाई महीने पहले शादी करके आई दुल्हन ने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया.

दरअसल, बयाना थाना क्षेत्र के सिकंदरा गांव निवासी भगवान सिंह ने 7 नवंबर 2021 को धौलपुर जिले की मोहरी का पुरा निवासी दुल्हन नीलम से शादी की थी. शादी के दौरान दूल्हा भगवान सिंह ने 10 लाख रुपये भी दिए थे. 10 लाख रुपये में दूल्हा भगवान सिंह शादी करके दुल्हन नीलम को अपने गांव सिकंदरा लाया था.

पुलिस को दी गई घटना की जानकारी

ढाई महीने से दुल्हन सामान्य तरीके से घर में रह रही थी, लेकिन दुल्हन ने बुधवार की रात को पति भगवान सिंह को नींद की गोलियां खिलाई. इसके बाद वह बेहोश हो गया और नीलम रातों-रात सोने चांदी के जेवरात मोबाइल सहित नगदी को लेकर फरार हो गई. यह घटना अब पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है. अब पीड़ित दूल्हा ने घटना की जानकारी बयाना थाना पुलिस को दी है. लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

ये भी पढ़ें:  राजस्थान में कोरोना की नई गाइडलाइन जारी, जानिए क्या मिली छूट, कहां रहेगी पाबंदी 

वहीं अब शादी कराने वाले बिचौलियों की भी तलाश की जा रही है. दुल्हन के घर से गायब होने के बाद परिजनों ने दुल्हन की तलाश की. उसके मायके में भी जानकारी ली, लेकिन अभी तक दुल्हन का कोई पता नहीं चला है.  पुलिस का कहना है कि सिकंदरा गांव के 35 साल के भगवान सिंह की शादी नहीं हो रही थी.  भगवान सिंह के मामा ने अपने एक रिश्तेदार से बात की. फिर धौलपुर जिले के मोहरी का पुरा गांव की नीलम के बारे में बताया गया. फिर नीलम और भगवान सिंह की शादी तय हुई. यह भी कहा कि नीलम के परिवार को शादी से पहले 10 लाख रुपये देगा. भगवान सिंह ने पैसे भी दिए, फिर दोनों की शादी हुई.

Tags: Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर