Home /News /rajasthan /

Rajasthan: छत पर शराब पी रहा था युवक, अचानक गली में नीचे गिरा, फिर उठा ही नहीं, मौके पर मौत

Rajasthan: छत पर शराब पी रहा था युवक, अचानक गली में नीचे गिरा, फिर उठा ही नहीं, मौके पर मौत

Bharatpur Bayana Viral Video: भरतपुर में शराब पी रहे युवक की छत से गिरकर मौत.

Bharatpur Bayana Viral Video: भरतपुर में शराब पी रहे युवक की छत से गिरकर मौत.

Bharatpur Viral Video: राजस्थान से हादसे का एक चौंकाने वाला वीडियो (Rajasthan Viral Video) सामने आया है. भरतपुर में एक युवक छत पर बैठक शराब पी रहा था. अचानक वो सीधे जमीन पर गिर पड़ा. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पूरा हादसा सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक पुरी
    भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले के बयाना कस्बे में एक शराबी युवक की छत से नीचे गिरने से मौत हो गई. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया जिसे देखकर हर कोई चौंक जाएगा. वीडियो में एक व्यक्ति छत से गिरता हुआ नजर आ रहा है. हादसे में मौके पर ही युवक की मौत हो गई है. यह पूरी घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पूरा मामला बयाना कस्बे के अंबा टॉकीज के सामने का है. यहां सुरेश नाम का एक व्यक्ति शाम को अपनी छत की बाउंड्री पर बैठा शराब पी रहा था. वह अचानक छत से गिर गया.

    नीचे गुजर रहे एक व्यक्ति ने गिरने की आवाज सुनी. देखा तो मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक युवक शराब का आदी था और वह आए दिन शराब पीता था. छत से गिरने के बाद सुरेश के परिजन उसे लेकर बयाना अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद

    मृतक युवक के परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही युवक को घर ले गए . घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है, लेकिन वीडियो अभी सामने आया है. मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि  सुरेश के 3 बच्चे है. मृतक मजदूरी का कार्य करता था, लेकिन शराब का आदी होने के कारण उसकी आर्थिक स्थिति भी खराब थी. परिजनों का कहना है कि मृतक युवक की मौत के बाद अब बच्चों की देखभाल करना बड़ा मुश्किल होगा, क्योंकि घर में मृतक युवक अकेला कमाने वाला था. लेकिन शराब की लत की वजह से यह हादसा हुआ.

    ये भी पढ़ें:  पुष्कर मेले में पहुंचा 24 करोड़ का भैंसा भीम, वजन 1500 KG, हर माह 2 लाख का खर्चा, खुराक जानकर रह जाएंगे दंग

    आईजी को करना पड़ा ट्वीट

    इधर, बाइक चोरी के बाद मुकदमा दर्ज कराने के लिए भटक रहे जिस युवक को पुलिस सामान्य पीड़ित समझ रही थी वो तो छत्तीसगढ़ के आईपीएस का रिश्तेदार निकला. कुचामन पुलिस ने बाइक चोरी का मामला दर्ज नहीं किया तो पीड़ित युवक ने अपने मामा बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी को इसकी जानकारी दी. आईजी डांगी ने मामले मॆं पीड़ित की शिकायत के साथ ट्वीट कर दिया. फिर क्या था. राजस्थान पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में मुकदमा दर्ज किया. इधर, मुकदमा दर्ज होने के कुछ ही समय बाद पीड़ित की बाइक भी मिल गई. बाईक चोरी के इस मामले में कुचामन पुलिस ने चोरी के 24 घंटे बाद भी FIR दर्ज नहीं की गई. जब भी थाने में बाइक चोरी की शिकायत लेकर जाता पुलिस वाले यह कहकर टाल देते कि मामला दर्ज कर लेंगे.

    Tags: Bharatpur News, Rajasthan news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर