शादी का कार्ड बांटने निकले चाचा-भतीजे की हत्या की आशंका, कुएं में मिली लाश
Bharatpur News in Hindi

शादी का कार्ड बांटने निकले चाचा-भतीजे की हत्या की आशंका, कुएं में मिली लाश
पुलिस के साथ मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने भी साक्ष्य जुटाए.

भरतपुर (Bharatpur) के नगला पुरोहित गांव से करीब 20 दिन पहले अपनी शादी के कार्ड बांटने के लिए निकले दूल्हे और उसके चाचा की लाश (Dead bodies) बयाना क्षेत्र के झील का बाड़ा स्थित जंगल के कुएं (Well in forest) में मिली. पुलिस ने जेसीबी की मदद से दोनों के शवों को कुएं से बाहर निकलवाया.

  • Share this:
भरतपुर. नगला पुरोहित गांव से करीब 20 दिन पहले अपनी शादी के कार्ड बांटने के लिए निकले दूल्हे और उसके चाचा का शव (Dead bodies) आज बयाना क्षेत्र के झील का बाड़ा स्थित जंगल के कुएं (Well in forest) में मिला. कुएं में शव होने की सूचना पर पुलिस के उच्च अधिकारी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से दोनों के शवों को कुआं से बाहर निकलवाया गया. पुलिस ने दोनों शव मोर्चरी में रखवा दिए हैं और पूरे मामले की जांच में लगी हुई है. पुलिसि की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों की जघन्य हत्या (Brutal murder) कर उनके शव कुएं में फेंके दिए गए.

भतीजे की शादी 16 फरवरी को होनी थी

जानकारी के अनुसार बयाना के नगला पुरोहित निवासी बब्बन की शादी बीते 16 फरवरी को होने वाली थी. शादी के कार्ड बांटने के लिए दूल्हा बब्बन अपने चाचा किशन के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकला था. शाम तक उनकी अपने परिजनों से फोन पर बात हुई थी, लेकिन उसके बाद उनका संपर्क कट गया. जब दोनों अगले दिन तक नहीं लौटे तो घर वालों को चिंता सताने लगी और पुलिस के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. पुलिस दोनों लापता चाचा-भतीजे की लोकेशन जानने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका.



जंगल की तरफ गए व्यक्ति को बदबू आने लगी और उसने इसकी सूचना बयाना थाना पुलिस को दी.




जंगल के कुएं से आ रही थी बदबू

बुधवार सुबह जब कोई व्यक्ति जंगल की तरफ गया तो उसे बदबू आने लगी और उसने इसकी सूचना बयाना थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कुएं में लापता चाचा-भतीजा के शव पड़े हुए देखे. कुआं गहरा होने के कारण जेसीबी की मशीन से शवों को बाहर निकलवाया गया. मौके पर आयी एफएसएल टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं. फिलहाल पुलिस इस जघन्य हत्याकांड की जांच करने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें - ब्यूरोक्रेसी को CM गहलोत की चेतावनी- 'कोताही न बरतें, सरकार की निगाह आप पर है'

ये भी पढ़ें - इस बात पर BJP विधायकों ने किया हंगामा, अध्यक्ष के बीच-बचाव पर खत्म हुआ धरना

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading