Home /News /rajasthan /

Rajasthan: ठेले वाले ने रसीद काटने की मनमानी का किया विरोध, निगमकर्मियों ने बर्बरतापूर्वक पीटा

Rajasthan: ठेले वाले ने रसीद काटने की मनमानी का किया विरोध, निगमकर्मियों ने बर्बरतापूर्वक पीटा

इस दौरान ठेले पर खड़ी एक महिला के भी पेट में गंभीर चोट आयी.

इस दौरान ठेले पर खड़ी एक महिला के भी पेट में गंभीर चोट आयी.

Bharatpur crime news: भरतपुर में नगर निगम कर्मचारियों ने ठेले पर सब्जी बेचने वाले को बुरी तरह से पीटा. बताया जा रहा है कि उसने रसीद काटने में निगमकर्मियों की मनमानी का विरोध किया था. इस पर निगमकर्मी गुस्सा गये और उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. यह घटना नगर निगम आयुक्त के घर के पास हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक पुरी.

    भरतपुर. भरतपुर शहर (Bharatpur City) की जवाहर नगर कॉलोनी में भगत सिंह चौराहे पर सब्जी विक्रेता और नगर निगम कर्मचारियों में जमकर हाथापाई हो गई. हाथापाई के दौरान एक महिला और सब्जी विक्रेता को बुरी तरह पीटा (Beaten) गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सब्जी विक्रेता को ही हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि नगर निगम के कर्मचारी चौराहे पर सब्जी के ठेले वालों की रसीद काटने के लिए पहुंचे थे. वे चुनिंदा ठेले वालों की रसीद काट रहे थे. इसका एक ठेले वाले ने विरोध किया और कहा कि अगर रसीद काटनी है तो सभी की काटी जाये. इसी बात पर नगर निगम के कर्मचारियों को गुस्सा आ गया और ठेले वाले के साथ जमकर मारपीट कर डाली.

    घटना मंगलवार को मथुरा गेट इलाके में हुई. बताया जा रहा है कि निगम के कर्मचारियों ने अन्य लोगों को बुलाकर भी ठेले वाले के साथ मारपीट करवाई. इस दौरान ठेले पर खड़ी एक महिला के भी पेट में गंभीर चोट आयी. यह घटना जहां ये हुई उससे महज 50 मीटर की दूरी पर ही नगर निगम आयुक्त का निवास है. अभी तक नगर निगम ने कर्मचारियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है. इससे ठेलेवालों में आक्रोश बना हुआ है.

    महिला कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार
    ठेले पर खड़ी महिलाओं का कहना है कि निगम के कर्मचारियों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. स्थानीय लोगों का कहना है कि नगर निगम के कर्मचारी आए दिन आते हैं और ठेले वालों की रसीद काटते हैं. 500 रुपये की रसीद काटते हैं और सप्ताह में कई बार आ जाते हैं. इसको लेकर के ठेले वालों ने इसका विरोध किया था. तभी नगर निगम के कर्मचारियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

    केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने किया ट्वीट
    केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है. शेखावत ने लिखा है कि ”राजस्थान की सत्ता का सच दिखाता एक और विडियो सामने आया है. भरतपुर में एक गरीब ठेलेवाले को नगर निगमकर्मी पीट रहे हैं. वहां निगम पर कांग्रेस का कब्जा है. अत: बताने की जरूरत नहीं गरीब को मारने-पीटने की छूट कहां से मिली है”.

    मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
    हालांकि अभी इस पूरे मामले में अभी किसी भी पक्ष की तरफ से मामला दर्ज नहीं कराया गया है. मारपीट के दौरान लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. मारपीट की इस घटना को लेकर लोग भी राज्य सरकार को भी घेरते दिखे.

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime News, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर