Home /News /rajasthan /

नई नवेली चाची को लेकर भागा भतीजा, दादी ने पोते के खिलाफ दर्ज कराई FIR

नई नवेली चाची को लेकर भागा भतीजा, दादी ने पोते के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Bharat Crime News: भरतपुर जिले में भतीजे अपनी चाची को घर से भगा ले गया. पीड़ित चाचा ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Bharat Crime News: भरतपुर जिले में भतीजे अपनी चाची को घर से भगा ले गया. पीड़ित चाचा ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Bharatpur News : भरतपुर जिले के मथुरा गेट थाना इलाके में एक युवक की दो साल पहले शादी हुई थी लेकिन उसे पता ही नहीं चला कि कब उसकी 19 साल की पत्नी और उसके 24 साल के भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. पिछले 16 अक्टूबर की रात अचानक चाची और भतीजा घर से फरार हो गए. दादी ने पोते के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक पुरी.

    भरतपुर. दिल कब, किस पर आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही एक अजब मामला भरतपुर (Bharatpur) में सामने आया है. जहां पर एक भतीजे (nephew) का अपनी चाची पर दिल आ गया. नई नवेली चाची से प्यार हो गया और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग (Love affair) शुरू हो गया. फिर मौका देखकर दोनों घर से भाग गए.

    यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है, जहां पर किशनपुर कॉलोनी में एक युवक की दो साल पहले शादी हुई थी. लेकिन उसे पता ही नहीं चला कि कब उसकी 19 साल की पत्नी और उसके 24 साल के भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. पिछले 16 अक्टूबर की रात अचानक चाची और भतीजा घर से फरार हो गए.

    परिवार ने दोनों की तलाश सब जगह की. लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला. पीड़ित शख्स ने बताया कि पिछले 16 अक्टूबर की रात उसकी पत्नी और भतीजा दोनों घर से फरार हो गए. जिनकी तलाश की जा रही है, दोनों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पीड़ित ने बताया कि पिछले काफी समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

    Rajasthan: बॉयफ्रेंड करने वाला था शादी, नाराज योग टीचर ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

    दादी ने पोते के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
    दोनों को कई बार समझाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं माने फिर मौका देखकर फरार हो गए. वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि कमला नाम की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहू को उसका पोता भगाकर ले गया है. दोनों को हर जगह ढूंढा लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका. मथुरा गेट थाना के एएसआई रामवीर सिंह ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है. जल्द ही ही दोनों को ढूंछ लिया जाएगा.

    Tags: Bharatpur News, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर