लाइव टीवी

रेप के आरोपी के खिलाफ नहीं हुई अब तक कोई कार्रवाई, SP से लगाई गुहार

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: December 11, 2019, 2:30 PM IST
रेप के आरोपी के खिलाफ नहीं हुई अब तक कोई कार्रवाई, SP से लगाई गुहार
घर में घुसकर आरोपी ने महिला का किया था रेप

महिला से रेप मामले में पुलिस अधीक्षक ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले में बयाना क्षेत्र के बरखेड़ा गांव में पिछले दिनों एक महिला के साथ हुए बलात्कार (Rape) के मामले में आरोपी के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गांव वालों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचकर जमकर नारेबाजी करते हुए संबंधित थाना अधिकारी को हटाने की मांग की है.

घर में घुसकर आरोपी ने महिला का किया था रेप

ग्राम बरखेड़ा के पुरुषों और महिलाओं ने एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी को ज्ञापन सौंपकर बताया है कि बरखेड़ा गांव के ही सतीश नामक युवक ने घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म किया था.

पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया

इस दौरान महिला के चीखने चिल्लाने के बाद गांव वालों ने आरोपी सतीश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. पुलिस थाने में पीड़ित महिला की ओर से आरोपी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया, लेकिन पुलिस ने आरोपी का सहयोग करते हुए उसे छोड़ दिया.

अब पीड़ित परिवार को धमका रहा आरोपी

अब आरोपी सतीश पीड़ित महिला के परिवार वालों को डरा धमका रहा है. लिहाजा, पीड़ित परिवार ने संबंधित बयाना थाना के एसएचओ को हटाने की मांग की है. साथ ही दुष्कर्म के आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक ने 24 घंटे के अंदर पीड़ित महिला के बयान पर आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें:- अजमेर: अब व्हाट्सएप के जरिए भी महिलाएं ले सकेंगी पुलिस की मदद

ये भी पढ़ें:- स्कूली छात्रा ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 2:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर