लाइव टीवी

लापता बच्चे का नहीं लगा सुराग, ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश
Bharatpur News in Hindi

ETV Rajasthan
Updated: March 5, 2018, 7:18 PM IST
लापता बच्चे का नहीं लगा सुराग, ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश
भरतपुर में बच्चे की बरामदगी की मांग को लेकर रैली निकालते ग्रामीण. फोटो-ईटीवी

24 फरवरी को जिरौली से लापता हुए छात्र के मामले में पुलिस के प्रति लोगों में आक्रोश पनप रहा है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ठीक के जांच नहीं कर रही.

  • Share this:
राजस्थान के भरतपुर में चिकसाना थाना क्षेत्र के जिरौली गांव से 8 दिन पूर्व गत 24 फरवरी को लापता हुए आठवीं कक्षा के छात्र का अब तक सुराग नहीं लग पाया है. मामले को लेकर पुलिस की ओर से बरती जा रही ढिलाई को लेकर लोगों में आक्रोश पनप रहा है. पुलिस कार्यशैली के विरोध में सोमवार को आक्राेशित लोगों ने ने  बिजली घर चौराहे से आईजी कार्यालय तक रैली निकाली.इसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा.

जानकारी के मुताबिक जिरौली निवासी दीवान सिंह का पुत्र आकाश स्कूल से लौटने के बाद एक दुकान पर सामान लेने के लिए गया लेकिन वह वापस नहीं लौटा. आकाश के गायब होने की पुलिस को सूचना भी दे दी गई लेकिन पुलिस अभी तक हाथ पर हाथ पर हाथ धरे बैठी है. ग्रामीणों ने कहा कि चिकसाना थाने पुलिस इस संवेदनशील मामले में कोताही बरत रही है.

ग्रामीणों ने कहा कि बच्चे के गायब होने से मां-बाप का बुरा हाल है और जल्दी बच्चे की बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो पुलिस के खिलाफ आंदोलन शुरू किया जाएगा.

वहीं एएसपी ने   ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि मामले में समुचित कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही बच्चे को ढूंढ लिया जाएगा.

(भरतपुर से शिव कुमार वशिष्ठ की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2018, 7:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर