होम /न्यूज /राजस्थान /

भरतपुर में नाबालिग से रेप के बाद श्मशान घाट के पास फेंका, आधी रात घर से उठा ले जाने की आशंका

भरतपुर में नाबालिग से रेप के बाद श्मशान घाट के पास फेंका, आधी रात घर से उठा ले जाने की आशंका

पुलिस दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी को चिन्हित कर जांच में जुट गई है.  (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी को चिन्हित कर जांच में जुट गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस आरोपी को चिन्हित कर जांच में जुट गई है. सीओ मदन लाल जैफ का कहना है कि सुबह 6 बजे सूचना मिली कि श्मशान घाट पर अचेत अवस्था में एक बालिका पड़ी है.

    रिपोर्ट - दीपक पुरी

    भरतपुर. राजस्थान में रेप के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. अब भरतपुर के डीग थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने बालिका को श्मशान घाट के पास अचेत अवस्था में फेंक दिया. पीड़िता की मां ने थाने में एक नामजद के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस द्वारा बालिका को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मेडिकल बोर्ड से बालिका का मेडिकल मुआयना कराया गया है.

    वहीं, पुलिस दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी को चिन्हित कर जांच में जुट गई है. सीओ मदन लाल जैफ का कहना है कि सुबह 6 बजे सूचना मिली कि श्मशान घाट पर अचेत अवस्था में एक बालिका पड़ी है. जिसकी सूचना पर ग्रामीण इकट्ठे हुए और मौके पर पुलिस पहुंची. पीड़िता की मां का कहना है कि रात करीब 12:00 बजे बेटी घर में सो रही थी. वहीं, रात को ही 2 बजे परिजनों ने देखा कि बेटी कमरे में नहीं मिली. उसके बाद रात में ही आस-पड़ोस में सभी जगह लड़की की खोजबीन शुरू की गई. लेकिन वह कहीं पर भी नहीं मिली. इसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. इसके बाद सूचना मिली की बालिका अचेत अवस्था में श्मशान घाट के पास खड़ी है.

    अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया
    इससे पहले खबर जोधपुर जिले में नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई. जिले भोपालगढ़ और फलौदी कस्बे में स्कूल शिक्षकों के ऊपर नाबालिग बच्चियों के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. भोपालगढ़ में जहां एक बच्ची ने घटना से आहत होकर कुएं में कूदकर जान दे दी, वहीं फलौदी में आरोपी शिक्षकों ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस दोनों ही मामलों की गहन छानबीन कर रही है.

    Tags: Rajasthan police, Rape

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर