होम /न्यूज /राजस्थान /Rajasthan: भरतपुर में NSG कमांडो को सरेराह मारी गोली, 3 बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

Rajasthan: भरतपुर में NSG कमांडो को सरेराह मारी गोली, 3 बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

भरतपुर में फायरिंग का शिकार हुआ कमांडो अपने भतीजे की तबीयत खराब होने के कारण छुट्टी पर आया है.

भरतपुर में फायरिंग का शिकार हुआ कमांडो अपने भतीजे की तबीयत खराब होने के कारण छुट्टी पर आया है.

NSG commandos shot in Bharatpur: भरतपुर शहर एक फिर से गोलियों की आवाज से गूंज उठा. यहां बेखौफ बदमाशों (Miscreants) ने इ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भरतपुर के अटल बंद थाना इलाके में हुई वारदात
गोलीकांड का शिकार हुआ कमांडो हरियाणा के मानेसर में तैनात है
हमले में कमांडो अजीत सिंह के एक गोली हाथ में और दूसरी पैर में लगी है

दीपक पुरी.

भरतपुर. पूर्वी राजस्थान में स्थित भरतपुर (Bharatpur) जिले में बेलगाम हो चुके अपराधियों ने आमजन में खौफ पैदा कर दिया है. भरतपुर शहर में अब एनएसजी के एक कमांडो पर गोलियां बरसा (NSG commandos shot) दी गई. इससे वह घायल हो गया. यह कमांडो छुट्टी पर घर आया हुआ था. फायरिंग में गोली उसके हाथ में लगी है. वारदात के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा है. घायल कमांडों का स्थानीय आरबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस के अनुसार वारदात भरतपुर शहर के अटल बंद थाना इलाके में शनिवार रात को हुई. शनिवार रात करीब 12 बजे एनएसजी कमांडो अजीत सिंह अपने साले नीरू के साथ हीरादास बस स्टैंड के पास स्थित ठाकुर होटल से खाना खाकर घर लौट रहा था. सुभाष कॉलोनी में श्याम प्रॉपर्टी के सामने वह अपने साले नीरू को कार से उतार रहा था. इसी दौरान बदमाश तीन बाइक पर सवार होकर आए.

बदमाशों ने पहले फायर किया फिर बरसाई गोलियां
उन्होंने आते ही कमांडो अजीत सिंह की गाड़ी पर पथराव कर दिया. इस पर अजीत गाड़ी से नीचे उतरा तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. इससे एक गोली उसके हाथ में लगी और एक गोली पैर में लगी. उसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर वहां कुछ लोग एकत्र हो गए. घायल अजीत सिंह ने वारदात की सूचना अपने छोटे भाई प्रदीप को दी. इस पर वह मौके पर पहुंचा और अजीत को आरबीएम अस्पताल ले गया. बाद में उसने पुलिस को सूचित किया.

अभी तक कोई पुराना विवाद सामने नहीं आया
घायल कमांडो अजीत सिंह ने बताया कि उसका किसी से कोई पुराना विवाद नहीं है. एनएसजी कमांडो अजीत सिंह हरियाणाके मानेसर गुड़गांव में तैनात है. वह अपने भतीजे की तबीयत खराब होने के कारण छुट्टी पर आया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक पुलिस के हाथ इस संबंध में कोई सुराग नहीं लग पाए हैं. उल्लेखनीय है कि भरतपुर में अब फायरिंग आम बात हो गई है. छोटी-छोटी बातों पर यहां गोलियां चलाई जा रही है. बीते दिनों बीजेपी के एक नेता को सरेराह रात को गोलियों से भून दिया गया था जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

Tags: Bharatpur News, Crime News, Firing, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें