होम /न्यूज /राजस्थान /

जब स्टूडेंट को हुआ टीचर से प्यार, घर से भागकर रचाई शादी, दोनों की जिद से पुलिस हो गई हैरान

जब स्टूडेंट को हुआ टीचर से प्यार, घर से भागकर रचाई शादी, दोनों की जिद से पुलिस हो गई हैरान

Bharatpur News: भरतपुर में 20 साल छोटी स्टूडेंट को दिल दे बैठा टीचर, रचाई शादी...

Bharatpur News: भरतपुर में 20 साल छोटी स्टूडेंट को दिल दे बैठा टीचर, रचाई शादी...

Student falls in love with Teacher: राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur News) के जनूथर में बीएड की तैयारी कर रही युवती को अपने से दोगुनी उम्र के ट्यूशन टीचर से प्यार हो गया. युवती 4 साल से ट्यूशन पढ़ रही थी. टीचर सतवीर रोजाना नदबई से युवती को ट्यूशन पढ़ाने के लिए गांव जाता था. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. दोनों ने घर से भागकर शादी करने का फैसला किया. प्लानिंग के मुताबिक, युवती सोनिया कुछ दिन पहले अपनी बुआ के यहां रहने के लिए भरतपुर आ गई. दोनों ने भागकर पुष्कर में कोर्ट मैरिज कर ली. परिजनों की रिपोर्ट पर मथुरा गेट थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर भरतपुर एसडीएम के समक्ष पेश किया. इस दौरान युवती सोनिया के परिजनों ने काफी समझाइश भी दी और उसे मनाने की कोशिशें की, लेकिन वह नहीं मानी. उसने कहा कि वह सतवीर के साथ ही अब आगे की जिंदगी गुजारना चाहती है.

अधिक पढ़ें ...

DEEPAK PURI

भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. टीचर से ट्यूशन (Teacher Student Love) पढ़ने वाली युवती को अपने से दुगनी उम्र के टीचर से प्यार हो गया और उसने घर से भागकर टीचर के साथ कोर्ट में शादी कर ली. पूरा मामला भरतपुर के जनूथर का है, जहां एक कॉलेज में 40 वर्ष का टीचर ट्यूशन में युवती को इंग्लिश पढ़ाता था. टीचर से प्यार करने वाली युवती सोनिया ग्रेजुएशन के बाद B.Ed की तैयारी कर रही थी. 4 साल से अधिक समय से युवती टीचर सतवीर के यहां ट्यूशन पढ़ रही थी और ट्यूशन के दौरान टीचर से नजदीकियां बढ़ीं और दोनों में प्यार हो गया. टीचर सतवीर रोजाना नदबई से युवती को ट्यूशन पढ़ाने के लिए गांव जाता था.

करीब 1 साल पहले सतवीर ने कॉलेज में पढ़ाना बंद कर दिया था. उसके बाद टीचर सोनिया को पढ़ाने के लिए उसके घर जाया करता था और इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया. काफी समय के बाद युवती सोनिया अपनी बुआ के यहां रहने के लिए भरतपुर आ गई. यहां आने के बाद दोनों ने भागने का फैसला कर लिया और जनवरी महीने में सतवीर युवती सोनिया को भगाकर अजमेर ले गया, जहां दोनों ने पुष्कर में कोर्ट मैरिज कर ली.

परिवार ने की मनाने की कोशिश, लेकिन….

परिजनों ने युवती सोनिया की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद युवती सोनिया के रिश्तेदारों द्वारा मथुरा गेट थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया. मथुरा गेट थाना पुलिस ने युवती सोनिया और टीचर सतवीर को दस्तयाब कर भरतपुर एसडीएम के समक्ष पेश किया. जहां दोनों ने पुलिस के सामने बयान दिए और कहा कि उन्होंने दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है और वह दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें:  दिन में सिलता था कपड़े, रात में देता था कत्ल को अंजाम, रोंगटे खड़े कर देगी इस सीरियल किलर की कहानी 

घरवालों को सूचना मिलते ही वह एसडीएम कार्यालय पहुंचे. इस दौरान युवती सोनिया के परिजनों ने काफी समझाइश भी दी और उसे मनाने की कोशिशें की, लेकिन वह नहीं मानी. उसने कहा कि वह सतवीर के साथ ही अब आगे की जिंदगी गुजारना चाहती है. बताया जा रहा है कि फिलहाल  युवती सतवीर के साथ चली गई है.

Tags: Bharatpur News, Rajasthan news, Teacher

अगली ख़बर