लाइव टीवी

भरतपुर के गांव में घुसा पैंथर, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 1:23 PM IST
भरतपुर के गांव में घुसा पैंथर, ग्रामीणों में दहशत का माहौल
पैंथर के आने के बाद गांव में ग्रामीणों की लगी भीड़

भरतपुर के सलेमपुर कलां गांव में पैंथर घुस गया. पैंथर को देख गांव के लोगों में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस और वन विभाग को दी.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) के सलेमपुर कलां गांव में पैंथर घुस गया. पैंथर को देख गांव के लोगों में हड़कंप मच गया. पैंथर (Panther) की दहाड़ से लोगों के होश उड़ गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस और वन विभाग को दी. पुलिस और वन विभाग (Forest Department) की टीम ने मौके पर पहुंचकर पैंथर को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन पैंथर उन्हें दिखाई नहीं दिया. फिलहाल पुलिस ने इसकी सूचना रणथंबोर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) के अधिकारियों को दे दी. अब वहां टीम के आने पर ही पैंथर का रेस्क्यू किया जाएगा.

गांव में पैंथर के आने से मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक गांव के नाहरवर पट्टी मोहल्ले की एक पाटौर में रखे सुबह अजीब सी दहाड़ से घर वालों के होश उड़ गए. घर के लोग बाहर निकल आए. आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी बाहर आ गए. थोड़ी देर में वहां मजमा सा लग गया. सूचना पर वन विभाग की टीम व पुलिस वहां पहुंची. स्थानीय वन विभाग की टीम ने पैंथर को रेस्क्यू (rescue) करने का प्रयास भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई.

गांव में पैंथर की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
गांव में पैंथर की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस


8 फीट की दीवार को कूदकर घर में घुसा पैंथर

गांव में पैंथर की सूचना रणथंबोर नेशनल पार्क के अधिकारियों को दी गई है और नेशनल पार्क से रेस्क्यू टीम रवाना हो चुकी है. फिलहाल गांव में भय का माहौल बना हुआ है. ग्रामीणों का कहना है कि पैंथर करीब 8 फीट की दीवार को कूदकर पटौर में घुसा था.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: घरवालों ने जिस बेटे का कर दिया था अंतिम संस्कार, वह जिंदा लौट आया, पढ़ें- क्या है माजरा
Loading...

यह भी पढ़ें- दिल्ली के युवक की हत्या कर शव अलवर में दफनाया, पुलिस ने बरामद की 27 हड्डियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 1:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...