योग कर रहे लोगों को कार ने रौंदा, 6 की मौके पर ही मौत

मॉर्निंग वॉक करने के बाद योगा कर रहे 6 ग्रामीणों को तेज रफ्तार में आ रही पिकअप गाड़ी ने रौंद दिया.

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 9:10 AM IST
योग कर रहे लोगों को कार ने रौंदा, 6 की मौके पर ही मौत
योगा कर रहे छह ग्रामीणों को तेज रफ्तार में आ रही पिकअप गाड़ी ने रौंद दिया. (फोटो-हादसे के बाद सड़क लोगों को तड़पता हुआ छोड़ भाग निकला ड्राइवर.)
Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: July 12, 2019, 9:10 AM IST
राजस्थान के भरतपुर जिले में कुम्हेर इलाके में धनवाड़ा रोड पर मॉर्निंग वॉक करने के बाद योगा कर रहे छह ग्रामीणों को तेज रफ्तार में आ रही पिकअप गाड़ी ने रौंद दिया. हादसे में 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद पिकअप चालक घटनास्थल से फरार हो गया. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कुम्हेर कस्बे में जाम लगा दिया और अस्पताल में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

सड़क किनारे कर रहे थे याेगा



जानकारी के अनुसार रोजाना की तरह कुम्हेर कस्बे के कई लोग धनवाड़ा रोड पर सड़क किनारे बैठकर योगा कर रहे थे. इसी दौरान वहां तेज रफ्तार में आई पिकअप गाड़ी ने सभी को रौंद दिया. ड्राइवर ग्रामीणों को मौके पर ग्रामीणों को संभालने और अस्पताल पहुंचाने के बजाय मौके से फरार हो गया. पिकअप गाड़ी के लोगों को रोंदते ही मौके पर कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें- ऑटो ड्राइवर डॉक्टर बन लगा रहा था गर्भवती को इंजेक्शन

ग्रामीणों ने किया पीछा, ड्राइवर फरार

आसपास के लोग मौके पर दौड़कर आए और पिकअप का भी पीछा भी किया लेकिन वह भाग जाने में सफल हो गया. फिलहाल पुलिस ने लोगों को समझाइश कर शांत कर दिया है. घटना का जायजा लेने एसपी हैदर अली जैदी भी मौके पर पहुंचे और मृतकों के प्रति संवेदना प्रकट कर आरोपी गाड़ी चालक की तलाश करने के निर्देश दिए है. सभी मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से एक-एक लाख रुपए देने को घोषणा जिला कलेक्टर ने की है.

ये भी पढ़ें- RSS शाखा पर हमले पर राजस्थान विधानसभा में हंगामा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...