लाइव टीवी

आतंक का पर्याय बन रहे केशव गुर्जर गैंग के 2 सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े, हथियार बरामद
Bharatpur News in Hindi

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: February 26, 2020, 1:54 PM IST
आतंक का पर्याय बन रहे केशव गुर्जर गैंग के 2 सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े, हथियार बरामद
भरतपुर- पुलिस गिरफ्तार किए गए डकैतों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

आतंक का पर्याय बन रहे इनामी डकैत (Robber) केशव गुर्जर गैंग (Keshaw Gurjar Gang) के दो सदस्यों को भरतपुर (Bharatpur) की पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) के दौरान गिरफ्तार किया. पुलिस ने इन डकैतों के कब्जे से पचपेड़ा समेत देसी कट्टा (Arms) और 55 कारतूस बरामद किए.

  • Share this:
भरतपुर. आतंक का पर्याय बन रहे इनामी डकैत (Robber) केशव गुर्जर गैंग (Keshaw Gurjar Gang) के दो सदस्यों को भरतपुर (Bharatpur) की पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) के दौरान गिरफ्तार किया. पुलिस ने इन डकैतों के कब्जे से पचपेड़ा समेत देसी कट्टा (Arms) और 55 कारतूस बरामद किए. जानकारी के अनुसार डकैत गिरोह के कई सदस्य फायरिंग (Firing) करते हुए भाग भी गए, पुलिस उनकी तलाश कर रही है. इस बीच पुलिस गिरफ्तार किए गए डकैतों से गहनता से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह जानने के कोशिश कर रही है कि गैंग के सदस्यों का एक जगह जमा होने के पीछे के क्या उद्देश्य थे.

जब पुलिस ने डकैतों को घेरकर ललकारा

डीआईजी लक्ष्मण गौड़ ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि डकैत केशव गुर्जर गैंग के सदस्य बसई डांग क्षेत्र में पीरी कच्छ गांव के पास ठहरे हुए हैं और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस सूचना पर भरतपुर से क्यूआरटी की टीम के अलावा रेंज के कई थानों की पुलिस को बताए हुए स्थान पर भेजा गया. पुलिस ने जब धौलपुर क्षेत्र के सायपुर के पास इन डकैतों को घेरकर ललकारा तो डकैतों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. डकैतों ने करीब 300 से अधिक राउंड फायर किए. जवाब में पुलिस ने भी फायर किए.

पुलिस ने गिरफ्तार डकैतों के कब्जे से पचपेड़ा समेत देसी कट्टा और 55 कारतूस बरामद किए.




मौके से भागे डकैतों को बीहड़ों में तलाश रही पुलिस

जब डकैतों ने अपने आप को पुलिस से घिरा पाया तब फायरिंग करते हुए भागने लगे. ऐसे में पुलिस ने एमपी के मुरैना निवासी डकैत विनोद उर्फ बंटी और बसई डांग के डकैत राम नरेश को दबोच लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से एक पचपेड़ा, एक देसी कट्टा और 55 कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार इस दौरान अन्य कई डकैत भाग जाने में सफल हो गए, जिनकी तलाश बीहड़ों में की जा रही है.

ये भी पढ़ें - बूंदी में बस मेज नदी में गिरी, अब तक 3 बच्चों समेत 24 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें - पाकिस्तानी जायरीन आने पर अजमेर दरगाह को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 1:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर