लाइव टीवी
Elec-widget

पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से युवक को छुड़ाया, दो दिन पहले किया था अपहरण

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: November 20, 2019, 12:17 PM IST
पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से युवक को छुड़ाया, दो दिन पहले किया था अपहरण
पुलिस ने मोबाइल नंबर का लोकेशन ट्रेस कर अपहरणकर्ता को दबोचा

भरतपुर (Bharatpur) जिले में फिरौती (Ransom) के लिए बदमाशों द्वारा एक युवक के अपहरण (Kidnapping) करने के मामला सामने आया है.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले में फिरौती (Ransom) के लिए बदमाशों द्वारा एक युवक के अपहरण (Kidnapping) करने के मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने अपनी तत्परता दिखाते हुए बदमाशों के चंगुल से युवक को मुक्त करा लिया है. साथ ही मौके से दो बदमाशों को भी गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

18 नवंबर को बदमाशों ने युवक का किया था अपहरण, मांगी थी 10 लाख की फिरौती

संबंधित मामले में कोतवाली थाना की सब इंस्पेक्टर श्रद्धा पचौरी ने बताया कि बीते 18 नवंबर को रंजीत नगर निवासी देवेश शर्मा का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. बदमाश उसे अपने साथ गाड़ी में बैठाकर करौली ले गए थे. बाद में बदमाशों ने देवेश के परिजनों को फोन कर 10 लाख नगद रुपए की फिरौती (Ransom) मांगी. यह सुन परिजनों के होश उड़ गए.

अपहरणकर्ता के मोबाइल नंबर से आए कॉल का पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर दबोचा

इसके बाद परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के मोबाइल का लोकेशन ट्रेस कर छानबीन शुरू की, जिसमें लोकेशन हिंडौन के पास मिली.

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हिंडौन के रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर दोनों बदमाशों को धर दबोच लिया. साथ ही उनके कब्जे से युवक को मुक्त करा लिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों को थाने ले जाकर उनसे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:- शिक्षक रात में छात्रा से मिलने पहुंचा था गांव, लोगों ने डंडे से कर दी पिटाई
Loading...

ये भी पढ़ें:- मिलावटखोरों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 2 हजार किलो नकली पनीर समेत 4 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...