लाइव टीवी
Elec-widget

भरतपुर: पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की खेप, 2 वाहनों सहित 111 पेटी शराब जब्त

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: November 20, 2019, 1:20 PM IST
भरतपुर: पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की खेप, 2 वाहनों सहित 111 पेटी शराब जब्त
भरतपुर में पुलिस ने पकड़ी 111 पेटी अवैध शराब

भरतपुर (Bharatpur) जिले में चिकसाना थाना पुलिस (police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 111 अवैध शराब (illegal liquor )की पेटियों को जब्त करने में कामयाबी हासिल की है.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले में चिकसाना थाना पुलिस (police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 111 अवैध शराब (illegal liquor )की पेटियों को जब्त करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से एक कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी जब्त किया है. वहीं पुलिस को देख शराब माफिया पुलिस को गच्चा देकर मौके से फरार होने मे कामयाब  हो गए. पुलिस फरार आरोपियों की तफ्तीश में जुट गई है.

पुलिस को देख सभी आरोपी मौके से हुए फरार

थानाधिकारी श्रवण पाठक ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पीपला गांव के पास खेतों में कार व ट्रैक्टर ट्रॉली मे अवैध शराब लोड करके ले जाई जा रही है. मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस को देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

 जब्त की गई शराब की कीमत है 2 लाख रुपए 

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से दो वाहनों को जब्त किया. पुलिस ने जब दोनों बाहनों की तलाशी ली तो पुलिस के होश उड़ गए. दोनों वाहनों में अवैध शराब की पेटियां भरी हुई थीं. वहीं पुलिस ने कार्रवाई के दौरान भागते शराब माफियाओं का पीछा भी किया, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नही चढ़ सके. पुलिस के मुताबिक वाहनों से 111 पेटियां जब्त की गई है, जिनमें 3 हजार से अधिक पव्वे है और उनकी कीमत करीब 2 लाख रुपए बतायी जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत के सर्वण आरक्षण EWS के मास्टर स्ट्रोक ने राजस्थान में लगाई कांग्रेस की नैया पार!

यह भी पढ़ें-भीलवाड़ा: युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 1:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com