दुकान का पैसा देने निकला व्यापारी 10 लाख रुपए के साथ हुआ गायब, मोटरसाइकिल और चप्पलें मिलीं

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2019, 4:36 PM IST
दुकान का पैसा देने निकला व्यापारी 10 लाख रुपए के साथ हुआ गायब, मोटरसाइकिल और चप्पलें मिलीं
इसी थाना क्षेत्र से गायब हुआ व्यापारी

भरतपुुर मेंं दुकान का सौदा करने निकले जयचंद नाम के एक व्यापारी के 10 लाख रुपए के साथ गायब हो जाने का मामला सामने आया है. पुलिस को हीरादासजी स्थित एक मैरिज होम के पास से उसकी मोटरसाइकिल और चप्पलें मिली हैं.

  • Share this:
दुकान का पैसा देने निकले एक व्यापारी जयचंद के गायब हो जाने का मामला सामने आया है. जयचंद  अपने साथ करीब दस लाख रुपए लेकर घर से निकला था लेकिन न तो वह लौटकर घर पहुंचा और न ही जिसे पैसे देने थे उसके पास पहुंच सका. उसकी बाइक हीरादासजी स्थित एक मैरिज होम के सामने खड़ी मिली और वहीं पर उसकी चप्पलें भी मिली हैं. व्यापारी के गायब होने से पुलिस महकमे में खलबली मची है और परिजन भी परेशान हैं.

शारदा देवी, जयचंद की पत्नी


जयचंद ने दुकान का किया था सौदा

जानकारी के अनुसार मुखर्जी नगर कॉलोनी निवासी व्यापारी जयचंद ने एक दुकान का सौदा किया था और पेशगी के रूप में 31 हजार रुपए दे दिए थे. फाइनल हिसाब करने के लिए रविवार का दिन तय किया गया था लेकिन व्यापारी मंगलवार की देर शाम को अपने घर से 10 लाख रुपए लेकर निकला था. काफी देर तक जब वह लौट कर घर नहीं आया तो परिजनों को चिंता होने लगी. परिजनों ने तलाश की तो उसकी बाइक हीरादास के पास एक मैरिज होम के सामने खड़ी मिली साथ ही उसकी चप्पल भी वही उतरी हुई थी.

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले, नहीं मिली मदद
व्यापारी के नहीं मिलने पर परिजनों ने अटलबंद थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने व्यापारी की तलाश में इधर-उधर टीमें भेजीं और शहर में लगे विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले लेकिन उसका कहीं भी लोकेशन नहीं आने से पुलिस भी पशोपेश में पड़ गई. बाद में परिजनों ने व्यापारी के गायब होने की रिपोर्ट पुलिस को दी है. फिलहाल पुलिस व्यापारी की तलाश में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें-  जयपुर के 10 थाना क्षेत्रों में लगी 21 अगस्त तक धारा-144
Loading...

स्टांप वेंडर और ड्राइवर ने SDM के लिए रिश्वत लेना स्वीकारा

मुआवजा के बहाने प्रधान ने हड़पी आदिवासियों की 286 बीघा जमीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...