Home /News /rajasthan /

कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा ने खुद को गुटबाजी से किया दूर, बोले- मैं न पायलट गुट, न गहलोत गुट से

कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा ने खुद को गुटबाजी से किया दूर, बोले- मैं न पायलट गुट, न गहलोत गुट से

Bharatpur News: कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा ने कहा कि मैं न सचिन पायलट गुट से हूं, न मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ग्रुप से. मैं सिर्फ कांग्रेस का हूं.....

Bharatpur News: कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा ने कहा कि मैं न सचिन पायलट गुट से हूं, न मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ग्रुप से. मैं सिर्फ कांग्रेस का हूं.....

Bharatpur News : ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने खुद को गुट निरपेक्ष बताया है. उन्होंने कहा, मैं न सचिन पायलट गुट से हूं न मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ग्रुप से हूं.. हम जो भी काम करेंगे वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशन में करेंगे. हम सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ही सरकार बनाई है. महंगाई के खिलाफ जयपुर में कांग्रेस एक बड़ी रैली का आयोजन कर रही है. जिसमें भरतपुर जिले से ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता भाग लें.

अधिक पढ़ें ...

    भरतपुर. राजस्थान सरकार में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री तथा भरतपुर जिले के प्रभारी रमेश मीणा (Minister Ramesh Meena) ने कांग्रेस में गुटबाजी से इनकार करते हुए खुद को पायलट-गहलोत खेमे (Gehlot-Pilot Group) से अलग बताया. दो दिन के भरतपुर दौरे (Bharatpur visit) पर आए मीणा ने सोमवार को कहा कि वे सिर्फ कांग्रेस से हैं.

    प्रभारी मंत्री रमेश मीणा से पूछा गया कि भरतपुर जिले के कई विधायक उनके साथ नहीं दिखे. क्या कांग्रेस में गुटबाजी हो रही है ? इसपर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुट नहीं. न ही संगठन में कोई मतभेद है.

    महंगाई के खिलाफ जयपुर में कांग्रेस की रैली का आयोजन
    प्रभारी मंत्री रमेश मीणा ने कहा, आज हर चीज दुगुनी कीमत पार कर गई है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के कारण आम आदमी जीवन-यापन नहीं कर पा रहा है. कोरोना में कई लोगों की नौकरियां चली गईं. जो प्राइवेट नौकरी कर रहे हैं, उनकी तनख्वाह कम कर दी गई है. महंगाई इस कदर है कि आम आदमी का जीवन दूभर हो गया है. महंगाई के खिलाफ जयपुर में कांग्रेस एक बड़ी रैली का आयोजन कर रही है. जिसमें भरतपुर जिले से ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता भाग लें.

    भारत सरकार से जो पैसा मिलना चाहिए, वह नहीं मिल रहा है
    प्रभारी मंत्री से जब पूछा गया कि मेनिफेस्टो में जनता से जो वादे किए वह पूरे हुए या नहीं ? रमेश मीणा ने कहा कि बेरोजगारी भत्ता भी युवाओं को दिया जा रहा है. जिन्हें नहीं मिल रहा, उन्हें दिया जाएगा. जहां तक वादों का सवाल है तो सभी वादे पूरे हो रहे हैं, कुछ प्रोग्रेस में हैं. ऐसा कोई मुद्दा नहीं जो अधूरा हो. इसके लिए सरकार ने एक सिस्टम बनाया है. पेट्रोल-डीजल में भी सरकार सब्सिडी दे रही है. यह सब राज्य सरकार के रेवेन्यू के ऊपर है. भारत सरकार से जो पैसा मिलना चाहिए, वह नहीं मिल पा रहा है.

    केंद्र में आने से पहले जो बीजेपी ने वादे किए वह कहां गए
    रमेश मीणा ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिस वेंटिलेटर की बात कर रहे हैं, वह भारत सरकार ने किस रेट में लिया था. अमित शाह गुमराह करने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं करते. केंद्र में आने से पहले जो बीजेपी ने वादे किए वह कहां गए. उन मुद्दों पर चर्चा नहीं होती. युवा बेरोजगार घूम रहे हैं. उद्योग चौपट हो गए. निजी संपत्तियों को बेचा जा रहा है. उल्लेखनीय है कि अमित शाह ने रविवार को जयपुर में राज्य को दिए गए वेंटिलेटर के उपयोग नहीं करने पर राज्य सरकार पर निशाना साधा था.

    Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Bharatpur News, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर