भरतपुर के रूपबास में हथियारों के बल पर लूट, परिवार को बनाया बंधक

भरतपुर के रूपवास कस्बे में करीब आधा दर्जन हथियारबंद लुटेरों ने एक घर पर धावा बोलकर जमकर लूटपाट मचाई. लुटेरों ने परिवार के मुखिया समेत अन्य लोगों को बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट की.

News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 5:32 PM IST
भरतपुर के रूपबास में हथियारों के बल पर लूट, परिवार को बनाया बंधक
लूट का शिकार हुआ पीड़ित। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 5:32 PM IST
भरतपुर के रूपवास कस्बे में करीब आधा दर्जन हथियारबंद लुटेरों ने एक घर पर धावा बोलकर जमकर लूटपाट मचाई. लुटेरों ने परिवार के मुखिया समेत अन्य लोगों को बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट की. बाद में घर में रखे लाखों रुपयों के गहने और करीब 60 हजार रुपये की नगदी लेकर फरार हो गए.

सीकर में दुल्हन अपहरण मामले ने पकड़ा तूल, MLA राजेन्द्र गुढ़ा ने खुद पर छिड़का पेट्रोल

जानकारी के अनुसार वारदात कस्बे में बुधवार को आधी रात बाद करीब ढाई बजे हुई. वहां हथियारबंद लुटेरे रविंद्र के घर में घुसे और उसे तथा परिवार के अन्य सदस्यों को बंधक बना लिया. लुटेरों ने परिवार के सभी सदस्यों एक कमरे में बंदकर उनके साथ मारपीट की. परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल छीन लिए. बाद में दूसरे कमरे में रखे सोने-चांदी के जेवर और करीब 60 हजार रुपए लूट लिए. जाते-जाते लुटेरों ने धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो गोली मार दी जाएगी.

झालावाड़ में मामूली बात पर धारदार हथियार से युवक की हत्या, साथी को किया घायल

लुटेरों का अभी तक नहीं लगा कोई सुराग
लुटेरों के जाने के बाद रविन्द्र और उसके परिवार के सदस्य किसी तरह से बंधनमुक्त होकर बाहर आए. उन्होंने ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. उल्लेखनीय है कि 10 दिन पूर्व भी रूपवास के सिंघावली मार्ग पर एक मकान में घुसकर चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

(रिपोर्ट: शिव कुमार शर्मा)
Loading...

लोकसभा चुनाव-2019: इस बार मतदाताओं को मतदान केन्द्र पर मिलेंगी ये 'खास' सुविधाएं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट
First published: April 18, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...