होम /न्यूज /राजस्थान /

मास्टरमाइंड चोरों ने फिल्मी स्टाइल में लूट लिया ATM, एसपी ऑफिस से 200 मीटर दूर की वारदात, बोरों में ले गए पैसे

मास्टरमाइंड चोरों ने फिल्मी स्टाइल में लूट लिया ATM, एसपी ऑफिस से 200 मीटर दूर की वारदात, बोरों में ले गए पैसे

सीसीटीवी कैमरे में चोर एटीएम से पैसे चुराकर बोरी में डालकर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सीसीटीवी कैमरे में चोर एटीएम से पैसे चुराकर बोरी में डालकर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

राजस्थान के भरतपुर में एक चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. यहां 11 अगस्त की रात को चोर एटीएम से 16 लाख रुपये लूट ले गए. इतना ही नहीं चोरों ने लूट के लिए ऐसे एटीएम को चुना जो एसपी ऑफिस से महज 200 मीटर की दूरी पर है. पुलिस को पास में ही लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरों की कार दिख गई है. साथ ही चोरों की यह वारदात भी कैमरे में कैद हो गई है. चोर सफेद में आते हैं और अंदर जाकर एटीएम को लूटते हैं. इसके बाद बोरों में पैसे भरकर कार में बैठकर भाग लेते हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

दीपक पुरी, भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर में मास्टरमाइंड चोरों ने फिल्मी स्टाइल में एटीएम लूट लिया है. चोर पूरी प्लानिंग के साथ आए और कुछ ही समय में एटीएम से 16 रुपये के नोट लूटकर भाग निकले. अगले दिन मामले की जानकारी मिलने के बाद इसकी शिकायत पुलिस में की गई. हैरानी की बात है कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज 200 मीटर दूरी पर यह एटीएम था.

इसी एटीएम को फिल्मी स्टाइल में निशाना बनाया गया. साथ ही पुलिस की निगरानी वाले क्षेत्र में ही चोर सेंध लगाने से नहीं कतरा रहे हैं. अब चोरी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी कैमरे में चोर एटीएम से पैसे चुराकर बोरी में डालकर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं कई बार चोर एटीएम में अंदर बाहर निकल रहे हैं. एटीएम के बाहर टैक्सी नंबर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में बैठा ड्राइवर निगरानी कर रहा है. एटीएम से पैसे चुराने के बाद चोर गाड़ी में बैठ कर फरार हो जाते हैं.

11 अगस्त की रात को दिया चोरी को अंजाम
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मामला 11 अगस्त की रात का बताया जा रहा है. रात को चोरों ने पूरी प्लानिंग के तहत इस एटीएम को लूटा और भाग निकले. इसके बाद अगले दिन पंजाब नेशनल बैंक की शाखा को इसकी जानकारी मिली. इसके बाद पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक द्वारा मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

शाम को भरे नोट और रात में हो गई चोरी
पीएनबी बैंक के ब्रांच मैनेजर ने बताया कि त्योहार को देखते हुए 11 अगस्त की शाम को ही बैंक में नोट भरे गए थे. इस एटीएम में करीब 16 लाख रुपये जमा थे. त्योहार के समय व्यस्त चौराहे पर यह एटीएम था. त्योहार के चलते लोगों को पैसे निकालने की सुविधा को देखते हुए पैसे जमा कराए गए थे.

इसके कुछ ही घंटों बाद रात में चोरों ने इस एटीएम को निशाना बना लिया. हालांकि पुलिस को पास के ही सीसीटीवी फुटेज मिल गया है. जिसमें कार का नंबर भी दिख रहा है. लेकिन यह भी संभव है कि गाड़ी का नंबर फर्जी हो. पुलिस पूरे मामले की जांच में जु़ट गई है.

Tags: Bharatpur News, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर