Home /News /rajasthan /

बर्खास्त थानेदार ने बेटी की शादी में 1.15 करोड़ कैश दहेज में दिए, थाल में सजाए नोट, दंग रह गए बाराती

बर्खास्त थानेदार ने बेटी की शादी में 1.15 करोड़ कैश दहेज में दिए, थाल में सजाए नोट, दंग रह गए बाराती

Bharatpur News: बर्खास्त थानेदार ने बेटी की शादी में 1.15 करोड़ कैश दहेज में दिए, थाल में नोटों को सजाया, दंग रह गए बाराती......

Bharatpur News: बर्खास्त थानेदार ने बेटी की शादी में 1.15 करोड़ कैश दहेज में दिए, थाल में नोटों को सजाया, दंग रह गए बाराती......

Bharatpur Latest News: राजस्थान के भरतपुर जिले में एक बर्खास्त थानेदार की बेटी की शादी में 1.15 करोड़ कैश दहेज में दिए. थाल में नोटों को सजाया जिसे देखकर बाराती भी दंग रह गए. इतना ही नहीं 1 लाख रुपये से ज्यादा कन्यादान की राशि भी उसके ससुराल वालों को सौंपी गई. शादी में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. शादी में स्थानीय विधायक, पंचायत के जनप्रतिनिधि समेत करीब 800 लोग शामिल हुए. पूरी मामले की जिला प्रशासन और पुलिस जांच कर रही है. शादी के कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बारात के स्वागत-सत्कार के बाद कन्या पक्ष की ओर से बारातियों को 511 रुपये और एक पगड़ी बतौर मिलनी दी गई. दूल्हा दीपक आबकारी विभाग में इंस्पेक्टर है.

अधिक पढ़ें ...

दीपक पुरी. 

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के उच्चैन कस्बे में एक बर्खास्त थानेदार की बेटी की शादी की खूब चर्चा हो रही है. शादी में में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. सैकड़ों की संख्या में लोग बगैर मास्क के उपस्थित रहे. इस शादी में नदबई विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना और उच्चैन पंचायत समिति प्रधान हिमांशु अवाना भी मौजूद रहे. शादी में न सोशल डिस्टेंसिंग नजर आई और ज्यादातर लोगों के चेहरे पर मास्क भी नजर नहीं आया. उच्चैन कस्बे में बीते सोमवार को शादी हुई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि शादी में बर्खास्त थानेदार ने अपनी बेटी के लिए सवा करोड़ रुपये से भी ज्यादा दहेज भी दिए हैं. बताया जा रहा है कि थानेदार अर्जुन सिंह रिश्वत और लापरवाही के मामले में बर्खास्त चल रहा है. अर्जुन सिंह ने अपनी बेटी की शादी बड़ी धूमधाम से की जिसमें सैकड़ों लोग एकत्रित हुए. करौली जिले के कैमरी गांव से अर्जुन सिंह के घर बारात आई. जहां उसने अपनी बेटी को सवा करोड़ रुपये से अधिक का दहेज भी दिया. जिसमें स्थानीय विधायक और अन्य नेता भी मौजूद रहे. पूरे मामले में जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने भी उपखंड अधिकारी से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है.

कानूनी प्रक्रिया की जा रही है
पूरे मामले में भरतपुर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि बर्खास्त थानेदार के खिलाफ पूरे मामले में कानूनी परीक्षण करवाया जा रहा है. शिकायत मिली है कि एक बर्खास्त थानेदार ने करोड़ों रुपये का दहेज अपनी बेटी की शादी में दिया. इस पूरे मामले की जांच की जाएगी. साथ ही कोरोना गाइडलाइन के नियमों के उल्लंघन पर भी जिला कलेक्टर ने कार्रवाई की बात कही है.

Tags: Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर