90 साल की बीमार बुजुर्ग से घर में घुसकर रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार

भरतपुर जिले में बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. मानवता को शर्मसार करने वाली इस वारदात में 25 वर्षीय युवक ने 90 वर्षीय बीमार वृद्धा से रेप किया. वृद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

DEEPAK LAWANIYA | News18 Rajasthan
Updated: August 3, 2019, 11:11 AM IST
90 साल की बीमार बुजुर्ग से घर में घुसकर रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार
भरतपुर के बयाना थाना इलाके में हुई वारदात।
DEEPAK LAWANIYA | News18 Rajasthan
Updated: August 3, 2019, 11:11 AM IST
राजस्थान के भरतपुर जिले में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. मानवता को शर्मसार करने वाली इस वारदात में 25 वर्षीय युवक ने 90 साल की बीमार बुजुर्ग महिला से रेप किया है. पीड़ित बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घर पर अकेली थी बीमार वृद्धा
कलसाड़ा पुलिस चौकी प्रभारी भगवान सिंह ने बताया यह घिनौनी वारदात भरतपुर जिले के बयाना थाना इलाके में हुई. वहां 25 वर्षीय युवक दलबीर गुर्जर ने 90 वर्षीय वृद्धा के साथ शुक्रवार रात को रेप किया. वारदात के समय बुजुर्ग महिला घर पर अकेली थी. उसका बेटा बाहर गया हुआ था और बहू खेत पर थी. उसी दौरान आरोपी दलबीर आया और उसने वृद्धा से रेप किया. वृद्धा बीमार रहती है. उसका वजन भी बेहद कम बताया जा रहा है. वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वृद्धा को बयाना लाकर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

गत सोमवार को चार साल की बच्ची के साथ किया गया था रेप

बता दें कि राज्य में रेप और गैंगरेप की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. भरतपुर जिले के ही सीकरी थाना इलाके में बीते सोमवार को सुबह एक गांव में 4 साल की बच्ची अपने घर के बाहर आंगन में खेल रही थी. इसी दौरान गांव का ही एक लड़का वहां आया और मासूम को उठाकर ले गया. बाद में मासूम के साथ रेप कर उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया था. मासूम के रोने और चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव की एक महिला ने उसे लहूलुहान हालत में घर पहुंचाया.

चार साल की बच्‍ची से रेप, आंगन से उठा ले गया था आरोपी

राजस्थान में डरा रहीं हैं गैंगरेप की वारदातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...