Home /News /rajasthan /

शिवसेना विधायक मंगेश कुड़ारक से राजस्थान के शातिर ठग ने की अश्लील चैट, फंसाया अपने जाल में

शिवसेना विधायक मंगेश कुड़ारक से राजस्थान के शातिर ठग ने की अश्लील चैट, फंसाया अपने जाल में

पकड़ा गया आरोपी मौसमदीन भरतपुर जिले के सीकरी थाना इलाके के टेस्की गांव का रहने वाला है.

पकड़ा गया आरोपी मौसमदीन भरतपुर जिले के सीकरी थाना इलाके के टेस्की गांव का रहने वाला है.

Bharatpur crime news: भरतपुर जिले के एक शातिर ठग ने तकनीक का इस्तेमाल कर अश्लील चैट के जरिये शिवसेना के विधायक मंगेश कुड़ारक को अपने जाल में फंसा लिया. बाद में उन्हें ब्लैकमेल करने लगा. कुड़ारक मुंबई के कुर्ला विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. विधायक की शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को भरतपुर जिले के सीकरी इलाके से दबोच लिया है.

अधिक पढ़ें ...

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के एक शातिर ने लड़की बनकर मुंबई के शिवसेना विधायक मंगेश कुड़ारक (MLA Mangesh Kudalkar) को ब्लैकमेलिंग का शिकार बना डाला. इस शातिर बदमाश ने विधायक से वीडियो कॉल पर बात करके टेक्नोलॉजी का दुरुपयोग कर अश्लील वीडियो (Obscene Video) बना लिया. बाद में वह विधायक को ब्लैकमेल करने लगा. लेकिन विधायक की सतर्कता और पुलिस की मुस्तैदी के कारण शातिर को दबोच लिया गया है. उसे भरतपुर के सीकरी थाना इलाके से गिरफ्तार कर किया गया है. बाद में मुंबई से आई साइबर क्राइम थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है. मुबंई पुलिस उसे लेकर रवाना हो गई है.

भरतपुर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि मंगेश कुड़ारक वर्तमान में शिवसेना पार्टी से विधानसभा क्षेत्र कुर्ला से विधायक हैं. ठग मौसमदीन ने उनको वीडियो कॉल कर उनसे मदद मांगी. इसी दौरान मौसमदीन ने अश्लील वीडियो दिखाकर वीडियो रिकॉर्डर ऐप के जरिए उसका वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद आरोपी विधायक को ब्लैकमेल करने लगा. उसने विधायक से 50 हजार रुपये की ठगी भी कर ली गई बताई जा रही है. इस पर कुड़ारक ने इसकी रिपोर्ट मुंबई के कुर्ला थाने में दी.

स्थानीय पुलिस की मदद से पकड़ा
मामला दर्ज होने के बाद मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने आधुनिक तकनीक का प्रयोग कर आरोपी की लोकेशन ट्रेस की तो वह राजस्थान के भरतपुर जिले की आई. लोकेशन का पीछा करते हुए मुंबई पुलिस की टीम भरतपुर पहुंची. मुंबई पुलिस ने स्थानीय पुलिस से मदद मांगी. इस पर सीकरी थानाधिकारी पूरनचंद और मुंबई पुलिस टीम के पुलिस निरीक्षक श्री खेत्रे ने रणनीति बना ठग को उसके गांव में दबिश देकर पकड़ लिया.

मौसमदीन सीकरी थाना इलाके के टेस्की गांव का रहने वाला है
शातिर मौसमदीन को लेकर मुंबई साइबर क्राइम की टीम वापस रवाना हो गई है. आरोपी मौसमदीन सीकरी थाना इलाके के टेस्की गांव का रहने वाला है. मुंबई पुलिस अब उससे वहां पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी.

इनपुट- दीपक पुरी.

Tags: Crime in Rajasthan, Mumbai Crime Branch, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Shivsena

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर