Home /News /rajasthan /

software engineer dulha did pre wedding shoot then denied marriage in bharatpur shocking crime dowry harassment cgpg

सॉफ्टवेयर इंजीनियर दूल्हे ने कराया प्री-वेडिंग शूट, फिर शादी से ठीक एक दिन पहले ठुकरा दिया रिश्ता

Bharatpur News Today: राजस्थान के भरतपुर में शादी से ठीक एक दिन पहले इंजीनियर दूल्हे से बारात लाने से इनकार कर दिया.

Bharatpur News Today: राजस्थान के भरतपुर में शादी से ठीक एक दिन पहले इंजीनियर दूल्हे से बारात लाने से इनकार कर दिया.

Bharatpur News: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर (Bharatpur Crime News) में लड़की वालों की तरह से दिया गया दहेज का सामान सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़के के परिवार को पसंद नहीं आया. इसके बाद लड़के वालों ने लड़की के परिवार के साथ अभद्रता की. लड़की के पिता का आरोप है कि 21 अप्रैल को उनकी बेटी की शादी होने वाली थी. लेकिन शादी से ठीक एक दिन पहले लड़के वालों ने दहेज के सामान को लेकर विवाद किया. इसके बाद वर पक्ष ने शादी से ही साफ इनकार कर दिया. फिलहाल, लड़की के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने दहेज का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

DEEPAKPURI P

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर में दहेज की डिमांड को लेकर लड़के पक्ष ने लग्न लेकर पहुंचे लड़की पक्ष के लोगों के साथ गाली-गलौज कर वापस लौटाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों के साथ घर के बाहर मारपीट करने की भी कोशिश की. बताया जा रहा है कि 21 अप्रैल को भरतपुर शहर के ब्रज नगर निवासी लाखन सिंह के पुत्र सोनवीर की शादी रूपबास थाना क्षेत्र के नगला पछादरा गांव के रहने वाले गोविंद प्रसाद की बेटी के साथ होनी थी. लेकिन शादी से एक दिन पहले ही लड़के वालों ने लड़की पक्ष के लोगों से दहेज की डिमांड कर डाली और लगन को वापस लौटा दिया.

7 फरवरी 2021 को दोनों की शादी तय हुई थी. लड़के पक्ष द्वारा लगन ना लेने के बाद लड़की पक्ष के लोग लग्न के सामान को लेकर मथुरा गेट थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की. लड़की पक्ष के लोगों द्वारा महिला थाने में 5 लोगों के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज कराया गया है. लड़की पक्ष के लोगों का आरोप है कि जब वह लगन लेकर के लड़के के घर पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला. फिर कुछ महिलाओं ने उनके साथ मारपीट करने की कोशिश की. साथ ही गाली गलौज देकर बाहर से ही भगा दिया.

शादी से ठीक एक दिन पहले दूल्हे के घरवालों ने किया हंगामा

लड़की के घर वालों का कहना है कि  सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़के के घर शादी से पहले ही दहेज का कुछ सामान पहुंच गया था. रिश्ता तय होने के बाद दोनों ने उदयपुर और राजस्थान की कई लोकेशन पर प्री-वेडिंग शूट भी कराया था. दूल्हे के परिवार द्वार की गई अभद्रता के बाद लड़की पक्ष के लोगों ने पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने भी समझाने की कोशिश की, लेकिन लड़के वालों ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया और कहा कि अगर दहेज दिया जाता है तो ही वह शादी के लिए तैयार होंगे.

ये भी पढ़ें:  पंजाब में राजस्थान के 7 लोगों की दर्दनाक मौत; दादी ने बताया हादसे से पहले क्या हुई थी बात

लड़की के पिता गोविंद प्रसाद का कहना है कि 1 रुपए में शादी का रिश्ता तय हुआ था. उसके बावजूद भी उन्होंने लाखों रुपये का दहेज का सामान पहले ही लड़के के घर पहुंचा दिया था. लेकिन उनकी डिमांड और बढ़ती गई और आखिरकार मामला थाने तक पहुंच गया. दोनों की शादी होनी थी लेकिन उससे पहले ही दोनों में दहेज को लेकर बात बिगड़ गई और मामला थाने तक पहुंच गया. अब महिला थाना पुलिस ने दहेज का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Bharatpur News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर