Home /News /rajasthan /

भाई को मिला एक्सीडेंट क्लेम तो बेटे ने पिता का कराया इंश्योरेंस, फिर सुपारी किलर खोजा, और मार डाला

भाई को मिला एक्सीडेंट क्लेम तो बेटे ने पिता का कराया इंश्योरेंस, फिर सुपारी किलर खोजा, और मार डाला

Bharatpur Crime News: बेटे ने एक साल खोजा सुपारी किलर, फिर पिता को उतारा मौत के घाट

Bharatpur Crime News: बेटे ने एक साल खोजा सुपारी किलर, फिर पिता को उतारा मौत के घाट

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan Crime News) के भरतपुर (Bharatpur Murder Case) में इंश्योरेंस क्लेम (Insurance Claim) के लिए हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस का कहना है कि बेटे ने भाई की मौत के बाद मिले क्लेम को देखकर पिता के मर्डर की साजिश रची.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक पुरी

    भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर (Bharatpur News) में इंश्योरेंस क्लेम (Fake Insurance Claim ) हथियाने साथियों के साथ मिलकर पिता की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी बेटे ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पूछताछ में सामने आया है कि बेटे ने बीमा का फर्जी क्लेम उठाने के लिए अपने पिता को जान से मारने की योजना बनाई थी. बेटे के दिमाग में यह ख्याल उस वक्त आया था जब एक हादसे में आरोपी राजेश के भाई रूप किशोर की मौत हो गई थी. उसका एक्सीडेंट क्लेम मिला जिससे रूपकिशोर की पत्नी और बच्चों को काफी पैसा मिला. तभी आरोपी राजेश के दिमाग में यह है आइडिया आया कि वह अपने पिता का एक्सीडेंट बीमा कराएं और उसे कहीं मार कर फेंक दें, जिससे कि उसे भी अच्छा खासा पैसा मिल जाएगा.

    1 साल से आरोपी राजेश इस वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा था, लेकिन उसे पिता की हत्या करने वाले बदमाश नहीं मिल रहे थे. आखिर उसने फिर बदमाशों को अपने पिता की हत्या करने की सुपारी दे दी. इसमें भी आरोपी ने बदमाशों से क्लेम की राशि मिलने पर तीन हिस्सों में बांटने का सौदा किया था. फिलहाल अब पुलिस तीनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है. पुलिस फिलहाल मृतक युवक मोहकम के पुत्र राजेश और उसके दो अन्य साथियों से पूछताछ की जा रही है.

    बेटे ने दो साथियों के साथ मिलकर रची साजिश

    भरतपुर के डीग थाना इलाके में एक बेटे ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर एक्सीडेंटल बीमा का फर्जी क्लेम उठाने के लिए अपने पिता की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. आरोपियों ने 24 दिसंबर की देर रात को वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात का शिकार हुआ मोहकम अपने पुत्र राजेश के साथ फरीदाबाद में रहता था. करीब चार महीने पहले राजेश ने अपने पिता मोहकम का चार अलग-अलग बैंकों में 40 लाख रुपये का एक्सीडेंटल बीमा कराया था. उसके बाद उसने इस बीमा का फर्जी क्लेम उठाने की योजना बनाई.

    ये भी पढ़ें: राजस्थान का अनोखा गांव, जहां कच्चे मकान में रहते हैं करोड़पति, हैरान कर देगी वजह

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 24 दिसंबर को राजेश अपने दोस्तों के साथ पिता को घर ला रहा था. शाम को रास्ते में राजेश ने अपने पिता और साथियों को पहले शराब पिलाई. उसके बाद डीग थाना इलाके के दिदावली गांव के पास मौका देखकर साथियों के साथ मिलकर हथौड़े से वारकर पिता की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. बाद में शव को सड़क किनारे फेंक दिया ताकि वह एक्सीडेंट की घटना लग सके.

    Tags: Bharatpur News, Crime in Rajasthan, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर