भरतपुर में दिनदहाड़े छात्र की गोली मारकर हत्या, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 3 पुलिस गिरफ्त में

भरतपुर (Bharatpur) में छात्रों के दो गुटों में हुए मामूली झगड़े (Minor fights) में एक छात्र की दिनदहाड़े सरेराह गोली मारकर हत्या (shot dead) कर दी गई. पुलिस ने तत्परता बरतते हुए हत्या कर भाग रहे तीन आरोपी छात्रों (Three arrested ) को पकड़ लिया.

News18 Rajasthan
Updated: August 24, 2019, 10:07 AM IST
भरतपुर में दिनदहाड़े छात्र की गोली मारकर हत्या, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 3 पुलिस गिरफ्त में
भरतपुर में हत्या की वारदात के बाद पुलिसकर्मियों से चर्चा करते आई लक्ष्मण गौड़। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: August 24, 2019, 10:07 AM IST
भरतपुर (Bharatpur) में छात्रों के दो गुटों में हुए मामूली झगड़े (Minor fights) में एक छात्र की दिनदहाड़े सरेराह गोली मारकर हत्या (shot dead) कर दी गई. पुलिस ने तत्परता बरतते हुए हत्या कर भाग रहे तीन आरोपी छात्रों (Three arrested ) को पकड़ लिया. इनमें एक एमएसजे कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ का अध्यक्ष मानवेंद्र भोंट भी शामिल है. वारदात के बाद आईजी लक्ष्मण गौड़ और एसपी हैदर अली जैदी समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. देर शाम पुलिस ने छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशियों के कार्यालयों में भी जांच-पड़ताल की. वारदात भरतपुर में सारस चौराहे पर पुलिस चौकी के समीप हुई थी.

सुबह झगड़ा हुआ, शाम को गोली मारी
आईजी लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि परोपकार कोचिंग पर पढ़ने वाले देवराज गुर्जर गुट का दूसरे छात्रों से शुक्रवार को सुबह के समय झगड़ा हो गया था. झगड़े के बाद दोनों में तनातनी हो गई. शाम को पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह के साथ अन्य छात्र भी आ गए. उन्होंने सारस चौराहे के पास देवराज गुर्जर को रोक लिया और सीधे उसको गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इसी दौरान किसी काम से उधर से जा रहे है पुलिस उपाधीक्षक ने तत्परता बरतते हुए अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से हत्या कर भाग रहे तीन आरोपी छात्रों को पकड़ लिया.

तीन आरोपी पकड़े, शहर में दहशत का माहौल

पकड़े गए आरोपियों में एमएसजे कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ का अध्यक्ष मानवेंद्र भोंट भी शामिल है. पुलिस ने मौके से छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष की कार और एक बाइक को भी जब्त कर लिया. मृतक धौलपुर जिले के बसेड़ी निवासी देवेंद्र गुर्जर के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वारदात के बाद शहर में दहशत का माहौल हो गया.

पुलिस ने खंगाले छात्रसंघ कार्यालय
हत्या की वारदात के बाद शाम को पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने शाम को छात्रसंघ चुनावों के लिए प्रत्याशियों के मैरिज होम में बनाए गए कार्यालयों पर पहुंचकर पूरी जांच पड़ताल की. छात्रों के बारे में जानकारी लेने के साथ ही मैरिज होम संचालकों को निर्देश दिए गए कि वहां रुकने वाले सभी छात्रों की आईडी ली जाए.
Loading...

(रिपोर्ट: शिवकुमार वशिष्ठ)

अलवर के दहमी कांड का सच, तत्कालीन बहरोड़ SHO का कबूलनामा !

छात्रसंघ चुनाव: RU में जबर्दस्त हंगामा, लाठीचार्ज, प्रदर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...