Home /News /rajasthan /

टीचर ने छात्रा को मारा थप्पड़, गुस्साया फौजी पिता स्कूल पहुंचा और मार दी गोली

टीचर ने छात्रा को मारा थप्पड़, गुस्साया फौजी पिता स्कूल पहुंचा और मार दी गोली

Bharatpur Latest News: घायल राजबाला कामां के राजकीय अस्पताल में नर्स का काम करती है.

Bharatpur Latest News: घायल राजबाला कामां के राजकीय अस्पताल में नर्स का काम करती है.

Bharatpur news: राजस्थान के भरतपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. स्कूल टीचर ने होमवर्क नहीं करने पर एक छात्रा को चांटा (Slap) मार दिया. छात्रा ने इसकी शिकायत अपने फौजी पिता से की. घटना के बाद छुट्टी पर आया फौजी पिता टीचर को धमकाने के लिये बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गया और फायरिंग कर दी. हालांकि, टीचर तो बच गया लेकिन गोली उसकी पत्नी के हाथ में लग गई. फायरिंग होते ही वहां हड़कंप मच गया. इस बीच फौजी रामनिवास मौका देखकर वहां से फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक पुरी.

    भरतपुर. भरतपुर जिले के कामां थाना इलाके एक टीचर द्वारा छात्रा को थप्पड़ (Slap) मार देने से गुस्साये उसके फौजी पिता ने स्कूल में आकर फायरिंग (Firing) कर दी. गोली मामले में बीच बचाव कर ही टीचर की पत्नी को लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. वारदात के बाद फौजी वहां से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की शुरू की. स्कूल संचालक की घायल पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपी फौजी की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

    कामां थानाधिकारी दौलत साहू के अनुसार वारदात कनवाड़ा गांव में सोमवार को हुई. कनवाड़ा निवासी फौजी रामनिवास गुर्जर की बेटी गंगा गुर्जर गांव के ही बजरंग पब्लिक सीनियर सैकेंडरी स्कूल में पढ़ती है. इस स्कूल को सुरेंद्र सिंह संचालित करते हैं और वे वहां पढ़ाते भी हैं. वहां 10-11 दिन पहले होमवर्क नहीं करने पर सुरेंद्र सिंह ने गंगा गुर्जर को चांटा मार दिया था. गंगा ने इसकी शिकायत अपने पिता रामनिवास गुर्जर से की.

    बीच बचाव करने आई थी राजबाला
    रविवार को फौजी रामनिवास आर्मी सेंटर से छुट्टी लेकर घर आया था. बेटी की शिकायत पर वह सोमवार को बंदूक लेकर स्कूल पहुंचा. वहां वह स्कूल के संचालक सुरेंद्र सिंह को बंदूक से धमकाने लगा. इस दौरान स्कूल संचालक की पत्नी राजबाला भी वहां मौजूद थी. वह रामनिवास और सुरेन्द्र सिंह के बीच हो रही बहस में बीच-बचाव करने लगी. इसी दौरान रामनिवासी गुर्जर ने बंदूक से गोली चला दी.

    राजबाल के हाथ में लगी गोली
    बंदूक से निकली गोली राजबाला के हाथ में लग गई. फायरिंग होते ही वहां हड़कंप मच गया. राजबाला को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. इस बीच फौजी रामनिवास मौका देखकर वहां से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही कामां थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहां पुलिस ने फौजी रामनिवास की खूब तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया.

    पति को खाना देने के लिये आई थी राजबाला
    घायल महिला राजबाला कामां के राजकीय अस्पताल में नर्स का काम करती है. घटना के समय वह स्कूल में अपने पति को खाना देने के लिए आई हुई थी. उस समय रामनिवास गुर्जर और सुरेन्द्र सिंह में बहस हो रही थी. इसी दौरान यह घटना हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपी फौजी की तलाश कर रही है. स्कूल में फायरिंग की घटना के बाद ग्रामीण सकते में आ गये.

    Tags: Bharatpur News, Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर