बेटी की हत्या का आरोप किरायेदार ने मकान मालिक पर लगाया, पुलिस जांच में जुटी

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2019, 7:20 PM IST
बेटी की हत्या का आरोप किरायेदार ने मकान मालिक पर लगाया, पुलिस जांच में जुटी
भरतपुर - घर में बालिका का शव मिलने से इलाके में सनसनी.

आरोप है कि मकान में जब परिवार का कोई सदस्य नहीं था तब मकान मालिक विवेक ने किरायेदार की बेटी गोपाली की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
भरतपुर. नगर कस्बे के एक घर में 15 वर्षीय बालिका का शव (Dead Body of Minor) मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल (Hospital) की मोर्चरी (Mortuary) में रखवाया. मृत बालिका गोपाली के परिजनों ने मकान मालिक (Landlord) पर हत्या (Murder) करने का आरोप लगाया है. मृतका के पिता ने बताया कि वह नदबई रोड पर गैस एजेंसी के सामने एक किराए के मकान में काफी समय से रहते हैं. मकान मालिक विवेक से उनका काफी दिनों से मकान खाली करवाने को लेकर झगड़ा होता रहता था. मकान मालिक मकान खाली करने के लिए उन पर दबाव डालता रहता है.

पीड़ित किरायेदार (Tenant) ने कहा कि विवेक को उन्होंने 5 लाख रुपए की राशि बतौर अमानत दे रखी है, लेकिन फिर भी मकान मालिक उन्हें परेशान करता रहता है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालिका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.


आरोपी हत्या फरार

बताया जा रहा है कि आज मकान पर जब परिवार का कोई सदस्य नहीं था तो मकान मालिक विवेक ने किरायेदार की बेटी गोपाली की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालिका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - 'कांगो बुखार' की शिकायत पर दोनों मरीज अहमदाबाद रेफर- स्वास्थ्य मंत्री

ये भी पढ़ें - पाकिस्तानी पत्नी आठ साल बाद बन गई भारतीय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...