भरतपुर में कच्छा-बनियान गिरोह का आंतक, लूट के लिए फिर एक महिला की लाठियों से पीटकर हत्या

भरतपुर जिले में आदतन अपराधी कच्छा बनियानधारी गिरोह बेकाबू और बेखौफ हो गया है. गिरोह ने सोमवार रात फिर एक महिला की हत्या कर दी. हाल ही के दिनों में गिरोह द्वारा लूटपाट के उद्देश्य से यह तीसरी हत्या की गई है.

News18 Rajasthan
Updated: July 23, 2019, 11:26 AM IST
भरतपुर में कच्छा-बनियान गिरोह का आंतक, लूट के लिए फिर एक महिला की लाठियों से पीटकर हत्या
भरतपुर में हत्या-दर-हत्या।
News18 Rajasthan
Updated: July 23, 2019, 11:26 AM IST
भरतपुर जिले में आदतन अपराधी कच्छा बनियानधारी गिरोह बेकाबू और बेखौफ हो गया है. गिरोह ने सोमवार रात फिर एक महिला की हत्या कर दी. हाल ही के दिनों में गिरोह द्वारा लूटपाट के उद्देश्य से यह तीसरी हत्या की गई है. हालात यह हो गए हैं गिरोह से खौफजदा लोगों का पुलिस पर से विश्वास उठ गया है, लिहाजा वे खुद अब रात को मौहल्लों की पहरेदारी कर रहे हैं.

अब टोटपुर गांव में की वृद्धा की हत्या
जानकारी के अनुसार कच्छा बनियानधारी गिरोह ने सोमवार रात वारदात उद्योग नगर थाना इलाके में टोटपुर गांव की कृष्णा कॉलोनी की. वहां गिरोह के लोग देर रात को लूट के इरादे से एक मकान में घुसे और वहां सो रही सास-बहू को निशाना बनाया. बदमाशों ने वहां 70 वर्षीय बुजुर्ग शीला देवी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी और लूटपाट कर फरार हो गए. वारदात के बाद पुलिस की ओर से गिरोह की धरपकड़ के लिए चलाए गए सर्च ऑपरेशन से एक बदमाश को पकड़ लिया गया है. वह बैलारा के पास नाले में छिपकर बैठा था.

लगातार जारी है हत्याओं का सिलसिला

गिरोह ने सबसे पहली वारदात जघीना गांव में की थी. वहां मान सिंह नामक व्यक्ति ने जब उनका विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी. दूसरी बड़ी वारदात गिरोह ने नाई का नगला गांव में की थी. वहां कई महिलाओं को इन बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. भरतपुर की पुलिस इन घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर ही रही थी कि इसी दौरान बदमाशों ने तीन-चार दिन पहले नगला भंवरा में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी.

ग्रामीण खुद कर रहे हैं पहरेदारी
गिरोह के आगे पुलिस को बेबस देखकर अब ग्रामीणों ने अपनी सुरक्षा खुद करने का निर्णय लिया है. इसके तहत कई जगह लोग अपने मौहल्लों और घरों की सुरक्षा के लिए खुद पहरा दे रहे हैं.
Loading...

भरतपुर में कच्छाधारी गिरोह ने गोली मारकर की युवक की हत्या

मेहरानगढ़ दुखांतिका: क्या सामने आएगा 216 लोगों की मौत का सच
First published: July 23, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...