लाइव टीवी

नहर में तैरता मिला नवजात शिशु का शव, पुलिस ने खंगाले हॉस्पिटल के CCTV फुटेज

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 4:09 PM IST
नहर में तैरता मिला नवजात शिशु का शव, पुलिस ने खंगाले हॉस्पिटल के CCTV फुटेज
भरतपुर के सुजान गंगा नहर एक नवजात शिशु की लाश तैरती हुई मिली है.

राजस्थान के भरतपुर में एक परिवार ने अपने अनचाहे नवजात शिशु को पैदा करने के बाद सुजान गंगा नहर में फेंक दिया.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर में मंगलवार को एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक परिवार ने अपने अनचाहे नवजात शिशु (Newborn Baby) को पैदा करने के बाद सुजान गंगा नहर (Sujan Ganga Canal) में फेंक दिया. सुजान गंगा नहर में नवजात शिशु के शव को तैरता (Floating) देख इलाके में सनसनी मच गई. सुजान गंगा नहर के किनारे स्थित मंदिर में बांके बिहारी जी का दर्शन करने पहुंची महिलाओं ने बच्चे को पानी में तैरता हुआ देख घबरा गईं. इसके बाद यह खबर पूरे भरतपुर में बिजली की तरह दौड़ गई और सभी यह दृश्य देखने नहर की तरफ दौड़ता हुआ चला आया. सभी बच्चे के परिवार और उसकी मां को कोसते हुए नजर आए. लोग यह भी कह रहे थे कि बच्चे को दुनिया देखने से पहले ही मार दिया.

जनाना हॉस्पिटलों में शिशु के मां की खोज कर रही है पुलिस

भरतपुर में चौबुर्जा के पास  नहर में बच्चे के शव तैरने की सूचना पर मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों के जनाना अस्पताल में पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जनाना अस्पताल में एक—दो दिन पहले किसी मां ने शिशु को जन्म दिया और उसने इस घटना को अंजाम दिया हो. पुलिस ने इस कोशिश में आसपास के अस्पतालों के सीसीटीवी फुटेल भी खंगाले हैं.



फिलहाल पुलिस को कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने मृत बच्चे का आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करा दिया है और अब उसके परिजनों की तलाश में जिन्होंने बच्चे को नहर में फेंका है.

यह भी पढ़ें: कोटा शहर की सड़कों पर रात को मगरमच्छ मचाते हैं धमाचौकड़ी, देखें VIDEO

बहू ने सास को ईंट मारकर किया घायल, जान से मारने की रोज देती थी धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...